मधेपुरा: वज्रपात से पुरैनी में एक की मौत, एक बच्ची घायल

आज सुबह हुई बारिश और उसके दौरान हुए वज्रपात से मधेपुरा जिला के पुरैनी प्रखंड अन्तर्गत कुरसंडी पंचायत के बघवा दियारा निवासी करीब 50 वर्षीय मो० एतवारी की मौत हो गई और इसी पंचायत के ही रौता गाँव निवासी विनोद यादव की 13 वर्षीया पुत्री लवली कुमारी भी वज्रपात के चपेट में आकर घायल हो गयी.
गाँव से मिली जानकारी के अनुसार मो० एतवारी घर के निकट के ही टपरा चाप स्थित मक्का खेत में फसल को देखने गये हुए थे. इसी दौरान वज्रपात उनके शरीर पर ही हुआ, जिससे मौके पर ही मो० एतवारी की मौत हो गयी. दूसरी तरफ रौता निवासी विनोद यादव की 13 वर्षीय पुत्री लवली कुमारी भी खेत में ही थी और वज्रपात से बेहोश हो गई थी. परिजनों ने उसे पुरैनी पीएचसी लाया जहाँ लवली का प्राथमिक उपचार किया जा रहा था.
घटना की सूचना पाकर प्रखंड प्रमुख जयप्रकाश सिंह, बीडीओ रीना कुमारी, कर्मचारी अरूणदेव यादव, पुरैनी थाना के एएसआई विनोद राम, रमण झा, मो० वाजिद, शैलेन्द्र कुमार, गौरव राय, आलोक राज, आदि कई जनप्रतिनिधियों भी मौके पर पहुँचकर परिजनों को सांत्वना दे रहे थे.
मधेपुरा: वज्रपात से पुरैनी में एक की मौत, एक बच्ची घायल मधेपुरा: वज्रपात से पुरैनी में एक की मौत, एक बच्ची घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 20, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.