मधेपुरा के कुख्यात अनिल यादव और अजय यादव पर लगा सीसीए

मधेपुरा जिला प्रशासन ने अपराध नियंत्रण की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए जिले के दो अपराधियों पर सीसीए लगवा दिया है. बिहार अपराध नियंत्रण अधिनियम (सीसीए- क्राइम कंट्रोल एक्ट) की धारा-12 (2) के तहत जिन दो कुख्यातों के विरूद्ध मधेपुरा एसपी के रिपोर्ट पर जिला दंडाधिकारी ने राज्य सरकार के पास सीसीए की संपुष्टि के लिए आवेदन भेजा था, वो हैं अनिल यादव, पे0-नारायण यादव, सा0-पोखराम, थाना-मुरलीगंज, जिला-मधेपुरा तथा अजय यादव, पे0-उपेन्द्र यादव, सा0-खिरखिरया, थाना-मुरलीगंज, जिला-मधेपुरा.
हत्या समेत कई संगीन मामलों में संलिप्त इन दोनों अपराधियों पर बिहार अपराध नियंत्रण अधिनियम 1981 की धारा 21(1) एवं धारा 22 द्वारा प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुये राज्य सरकार, जिला-दंडाधिकारी, मधेपुरा द्वारा उक्त अधिनियम की धारा 12 (2)  के तहत पारित निरूद्धादेष के तहत संपुष्टि के बाद उक्त अपराधियों को अगले 29.03.2016 तक निरूद्ध रखने का आदेश दिया गया है.
      मिली जानकारी के मुताबिक मुरलीगंज थाना समेत अन्य क्षेत्रों में भी अनिल यादव और अजय यादव की संलिप्तता लगातार आपराधिक घटनाओं में थी, जिसकी सूचना मधेपुरा एसपी आशीष भारती को मिल रही थी. उक्त दोनों अपराधियों पर सीसीए जिले में अपराध नियंत्रण की दिशा में महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है.
(नि० सं०)
मधेपुरा के कुख्यात अनिल यादव और अजय यादव पर लगा सीसीए मधेपुरा के कुख्यात अनिल यादव और अजय यादव पर लगा सीसीए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 20, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.