छात्रों और कॉलेजों के बीच दूरी कम करने के लिए वीसी की छात्र संगठनों के साथ बैठक

बी० एन० मंडल विश्वविद्यालय में शिक्षक और छात्रों के बीच दूरी कम करने को लेकर कुलपति ने छात्र संगठन के नेताओं के साथ आज एक अहम बैठक की. कुलपति और छात्र संगठन के नेताओं के बीच विश्वविद्यालय से जुड़ी कई महत्वपूर्ण समस्याओं पर विचार-विमर्श किये गए. मंडल विश्वविद्यालय के कुलपति डा० विनोद कुमार ने छात्र नेताओं से विश्वविद्यालय में बेहतर शैक्षिक माहौल पैदा करने तथा पढ़ाई के प्रति जागरूकता फैलाने को लेकर आपसी सहयोग की अपील की.
बैठक के बाद कुलपति डा० विनोद कुमार ने बताया कि छात्र संगठनों के प्रतिनिधियों से हमने आग्रह किया है कि ये छात्रों को पढ़ाई के लिए कॉलेज लाने से जागरूकता कार्यक्रम जिला और प्रखंड स्तर पर चलायें ताकि विश्वविद्यालय में पढ़ाई का माहौल बन सके. कुलपति डा० कुमार ने कहा कि छात्र संगठन के नेताओं ने पूरे सहयोग का भरोसा दिया है. वहीँ छात्र नेता राहुल कुमार, हर्षवर्धन सिंह राठौर आदि ने बताया कि कुलपति का कदम छात्र हित में है और हम इसमें पूरा सहयोग करेंगे.
छात्रों और कॉलेजों के बीच दूरी कम करने के लिए वीसी की छात्र संगठनों के साथ बैठक छात्रों और कॉलेजों के बीच दूरी कम करने के लिए वीसी की छात्र संगठनों के साथ बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.