पूर्व मुखिया की लाश मिली पटना के गांधी मैदान में: ह्वाट्सअप की तस्वीर से हुई पहचान

मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड के अंतर्गत पुरैनी पंचायत की वर्तमान मुखिया करूणा देवी के पति व भूतपूर्व मुखिया दिगम्बर सिंह की लाश शनिवार की सुबह लावारिश अवस्था में पटना के गांधी मैदान में मिलने के बाद पंचायत समेत पूरे इलाके में शोक का लहर फ़ैल गई.
  मिली जानकारी के अनूसार वर्ष 2001 से 2006 तक खुद मुखिया रहे दिवंगत श्री सिंह पिछले दो वर्षों से कैंसर रोग से पीड़ित थे और पिछले साल वे इलाज कराने मुम्बई भी गए थे. जानकारी दी गई कि इधर परेशानी बढने की वजह से एक सप्ताह पूर्व वे इलाज कराने पटना गए थे. इसी दौरान आज सुबह पूर्व मुखिया की लाश पटना के गाँधी मैदान के दक्षिणी छोर पर पाए जाने की सूचना जब पटना के गाँधी मैदान की पुलिस ने मृतक के जेब में पड़े मतदाता पहचान पत्र के आधार पर इसकी सूचना पुरैनी पुलिस को दी. पटना पुलिस ने वाट्सएप के द्वारा पुरैनी पुलिस को लाश की तस्वीर भी भेजी और फिर  पुरैनी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने जब शव को पहचाना और इसकी सूचना परिजनों को दी. ग्रामीण मृतक भूतपर्व मुखिया का शव लाने के लिए पटना रवाना हो चुके हैं.
      उधर पुरैनी में पूर्व मुखिया दिगंबर सिंह के निधन का समाचार मिलने पर बीडीओ द्वारा एक शोकसभा का आयोजन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई.
पूर्व मुखिया की लाश मिली पटना के गांधी मैदान में: ह्वाट्सअप की तस्वीर से हुई पहचान पूर्व मुखिया की लाश मिली पटना के गांधी मैदान में: ह्वाट्सअप की तस्वीर से हुई पहचान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.