लॉज में छात्र के साथ संदिग्ध अवस्था में महिला: मुहल्लेवालों ने सौंपा पुलिस को

मधेपुरा नगर परिषद् के जयप्रकाश नगर वार्ड नं. 6 के एक लॉज में एक छात्र और एक महिला को बंद कमरे में संदिग्ध अवस्था में पाकर मुहल्ले के लोगों ने महिला और छात्र को पुलिस के हवाले कर दिया.
      मिली जानकारी के मुताबिक़ आज दोपहर मुरलीगंज थानाक्षेत्र की एक महिला (उम्र करीब 20 साल) को एक छात्र अपने लॉज पर लाया और फिर उसे अपने मित्र के साथ एक कमरे में बंद कर दिया. आसपास के लोगों को कुछ गडबड की आशंका हुई. लोगों ने पुलिस को फोन किया और जब पुलिस ने मौके पर पहुँच कर कमरा खुलवाया तो दोनों ने उन्हें साजिस के तहत उन्हें फंसाने का आरोप लगाया. महिला का कहना था कि वह कोर्ट आई थी और उसके रिश्ते में लगने वाले एक भांजे ने उसे यहाँ लाकर अपने मित्र के साथ कमरे में बंद कर दिया, जबकि पुलिस के पूछने पर महिला अपने भांजे का नाम तक नहीं बता पा रही थी. दूसरी तरफ करीब 22 वर्षीय छात्र ने कहा कि उसे उसके मित्र ने बुलाया था और उसे इस महिला के साथ कमरे में बंद करके भाग गया.
      पुलिस समेत अधिकांश लोगों को दोनों की बातें संदेहास्पद लग रही थी. पुलिस ने दोनों को थाना में लाकर रखा और फिलहाल दोनों के परिजनों को सूचना देकर बुलाया जा रहा था.
लॉज में छात्र के साथ संदिग्ध अवस्था में महिला: मुहल्लेवालों ने सौंपा पुलिस को लॉज में छात्र के साथ संदिग्ध अवस्था में महिला: मुहल्लेवालों ने सौंपा पुलिस को Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 21, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.