शर्मनाक और कायरतापूर्ण: पूर्णियां कॉलेज के वेबसाईट पर लगाया पाकिस्तान का झंडा और लिख दिया पाकिस्तान जिंदाबाद

पाकिस्तान अपने नापाक इरादों को लेकर लगातार आतंकवादियों के साथ मिलकर भारत पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है. आतंकवादी और असामाजिक तत्व के लोग दहशत फैलाने के लिए,  अब शिक्षण संस्थानों को भी टारगेट में ले रहे  है और इस घटना को कोसी और सीमांचल के इलाकों में आतंकवाद की आहट से जोड़कर देख जा सकता है.
दहशतगर्दों ने इस बार पूर्णियॉ कॉलेज के वेबसाइट पर पाकिस्तान का झंडा लगा कर पाकिस्तान जिन्दाबाद लिखने की गुस्ताखी की है.  इस बात की जानकारी जब पूर्णियॉ कॉलेज के प्राचार्य डॉ़ टी. भी. आर. के राव को  लगी तब उन्होंने आश्चर्य और तनाव में पूर्णियां के हाट थाना मे प्राथमिकी दर्ज करवाई. 
पूर्णिया कॉलेज के छात्र एवं विश्व हिन्दू परिषद इस बात को गंभीरता से लेते हुए आंदोलन के मूड  में है.  छात्रा  अंचल कुमारी का कहना है कि यह काम किसी असमाजिक तत्व के लोगों का है. पर जिसने भी इस तरह का गुनाह किया है उसे कठोर सज़ा मिलनी चाहिए. वहीं  छात्र अजीत और उनके साथियों का कहना है कि अगर इस तरह की हरकत शिक्षण संस्थाओं में होगी तो बर्दास्त नहीं किया जायगा और हम छात्रगण आंदोलन करेंगे. उन्होंने मांग की कि मामले को सायबर क्राइम विभाग से जांच करा कर दोषी पर कठोर कार्रवाही की जाय.
इस बावत के. हॉट थाना प्रभारी अशोक कुमार मेहता ने  प्राथमिकी तो दर्ज कर ली हैपर इस सम्बन्ध में कुछ भी बोलने से कतरा रही है और उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी है. 
       देखा जाय तो भारत के प्रधानमंत्री अपने पड़ोसियों से मधुर सम्बन्ध बनाने के लिए जोड़ तोड़ से कोशिश कर रहे है पर सम्बन्ध बनता नज़र नहीं आ रहा है. आतंकवादी और असमाजिक तत्व के लोग लगातार चिढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं जो दो देशों के बीच बढती खाई को कम नहीं होने देंगे.
      उधर इस घटना पर मधेपुरा के समाजसेवी सह भाजपा नेता शौकत अली ने कहा कि जिसने भी ऐसी कायरतापूर्ण हरकत की है उसे खोजकर चौराहे पर टांग देना चाहिए. भारत में रहने वाले हिन्दू हों या मुसलमान, सिर्फ भारत के लिए जीयेंगे और मरेंगे और जो ऐसा नहीं करेंगे उन्हें माफ नहीं किया जाना चाहिए.
शर्मनाक और कायरतापूर्ण: पूर्णियां कॉलेज के वेबसाईट पर लगाया पाकिस्तान का झंडा और लिख दिया पाकिस्तान जिंदाबाद शर्मनाक और कायरतापूर्ण: पूर्णियां कॉलेज के वेबसाईट पर लगाया पाकिस्तान का झंडा और लिख दिया पाकिस्तान जिंदाबाद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 06, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.