छात्र रालोसपा ने दिया वीसी को एक सप्ताह का अल्टीमेटम

मधेपुरा के बी.एन. मंडल विश्वविद्यालय में घोटाले से लेकर अनियमितता पर यदि एक सप्ताह के अंदर सकारात्मक कार्यवाही नहीं होती है तो छात्र राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) की छात्र संसद मधेपुरा इकाई के कार्यकर्ता इसके खिलाफ आंदोलन तेज करेंगे.
            शुक्रवार को रालोसपा के मंडल विश्वविद्यालय के गेट को जाम करते हुए एक दिवसीय धरना में विश्वविद्यालय छात्र संसद के अध्यक्ष अभिषेक कुशवाहा, जिलाध्यक्ष डी. के. कुमार, रालोसपा के जिलाध्यक्ष राजीव जोशी, सहरसा जिलाध्यक्ष चन्दन बागची, युवा छात्र नेता बिट्टू कुशवाहा, छात्र संसद सहरसा के सूरज कुमार झा समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मांग की कि महालेखाकार के जांच प्रतिवेदन के आधार पर तमाम वित्तीय अनियमितता एवं पूर्व कुलपति डा० आर. पी., डा० अरूण कुमार सिन्हा डा० राम विनोद सिंह के कार्यकाल में हुए वित्तीय अनियमितता तथा टेंडर घोटाला की जांच अविलम्ब कराई जाय.
      रालोसपा छात्र संगठन ने वीसी को ज्ञापन देते हुए कहा कि यदि शुल्क वृद्धि वापस विश्वविद्यालय में आरटीपीएस काउंटर खोलने, बी.ए. की परीक्षा गृह जिला में कराने, तृतीय एवं चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी की नियुक्ति से सम्बंधित जमा रूपये वापस करने या उसकी बहाली करने, बी.एड. तथा एम. एड. की पढ़ाई मुख्यालय में करने, मेडिकल व इंजीनियरिंग की परीक्षा विश्वविद्यालय मुख्यालय में आयोजित कराने तथा कॉलेजों में शैक्षिक व्यवस्था एवं प्रयोगशाला में सभी उपकरण उपलब्ध कराने आदि मांगों पर एक सप्ताह के अंदर सकारात्मक प्रयास नहीं किये जाते हैं तो आंदोलन तेज किया जाएगा.
छात्र रालोसपा ने दिया वीसी को एक सप्ताह का अल्टीमेटम छात्र रालोसपा ने दिया वीसी को एक सप्ताह का अल्टीमेटम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 14, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.