अपराधियों का तांडव और पानी पर डंडा पीटती पुलिस: एमआर गोली कांड- एक रिपोर्ट

बीती देर शाम मधेपुरा और सहरसा जिला के बॉर्डर के पास सबेला चौक के करीब एक बाइक पर हरबे-हथियार से लैश सवार दो अपराधियों ने पीछा कर एक 22 वर्षीय युवक सिद्धार्थ चौधरी दवा प्रतिनिधि को मारी गोली तथा बाइक समेत नगदी और मोबाइल लूट लिया. युवक को जांघ में गोली लगी, जो दोनों जांघ के आर-पार हो गया. गंभीर स्थिति में सिद्धार्थ चौधरी को सदर अस्पताल सहरसा में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टर ने जख्मी की हालत को नाजुक देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया. पर फिलहाल जख्मी युवक का इलाज सहरसा के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है जख्मी युवक की जान खतरे से बाहर है. सदर थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर जख्मी युवक का बयान लेकर तफ्तीश में जुटी है.
      मिली जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय युवक सिद्धार्थ चौधरी दवा प्रतिनिधि है जो मेप्रा दवा कम्पनी में सहरसा HQ में रहकर काम करता था. बीती शाम अपने लाल रंग की पल्सर बाइक से ऐडिया मैनेजर के साथ जदिया से काम करके वापस सहरसा आने के दौरान मधेपुरा और सहरसा जिला के बॉर्डर के पास सबेला चौक के करीब एक बाइक पर दो अपराधियों ने पहले तो दोनों को हथियार के बल पर रोका. फिर नगदी समेत मोबाइल छीना फिर बाइक की चाभी मांगने के दौरान दवा प्रतिनिधि के विरोध करने पर गोली चला दी. गोली दोनों जाँघ के आर-पार हो गया. अपराधी बाइक लेकर फरार हो गए. इलाज के दौरान जख्मी दवा प्रतिनिधि के साथ मौजूद एरिया मैनेजर सुशील कुमार और टोरेन्ट कम्पनी के दवा प्रतिनिधि  शुभ्रान्तु शेखर ने मधेपुरा टाइम्स को घटना की पूरी घटना बताई. हालाँकि जख्मी युवक का इलाज कर रहे निजी नर्सिंग होम के शल्य चिकित्सक डॉक्टर रंजेश  कुमार सिंह का कहना है कि युवक की जान खतरे से बाहर है.
  सहरसा और मधेपुरा में अपराध का पाड़ा इन दिनों चढ़ा हुआ है, अपराधी खुलेआम बेखौफ घटना को अंजाम देकर चलता बनता है और जिले की खाकी वर्दी घटना के बाद सिर्फ पानी पर डंडा पीटते रह जाती है. पुलिस की आगे जो तफ्तीश हो आप भी जानते हैं, फिलवक्त उपरवाले की कृपा से युवक को जाँघ में गोली लगी और जान बच गयी.
खबर से सम्बंधित वीडियो भी देखें. यहाँ क्लिक करें.
अपराधियों का तांडव और पानी पर डंडा पीटती पुलिस: एमआर गोली कांड- एक रिपोर्ट अपराधियों का तांडव और पानी पर डंडा पीटती पुलिस: एमआर गोली कांड- एक रिपोर्ट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.