‘मधेपुरा टाइम्स ने मेरी सफलता को चारों तरफ बिखेरा है’: जयश्री

मधेपुरा की किसी महिला के द्वारा पहली बार न्यायिक सेवा में सफलता अर्जित कर मधेपुरा का नाम रौशन करने वाली जयश्री भी मधेपुरा टाइम्स की फैन हैं. मधेपुरा टाइम्स कार्यालय में साक्षात्कार के दौरान जयश्री ने मधेपुरा टाइम्स की जमकर तारीफ़ की.
      जयश्री के न्यायिक सेवा में सफल होने पर सबसे पहले मधेपुरा टाइम्स पर प्रकाशित जयश्री पर विस्तृत रिपोर्ट (पढ़ें: जयश्री: हौसलों की उड़ान ने दिलाई अद्भुत सफलता, न्यायिक सेवा परीक्षा में बाजी मारकर किया जिले का नाम रौशन) के बारे में प्रतिकिया व्यक्त करते हुए जयश्री ने कहा कि मैं मधेपुरा टाइम्स को धन्यवाद देते हुए कहना चाहूंगी कि मेरी सफलता को मधेपुरा टाइम्स ने चारों तरफ बिखेरा है. जयश्री ने कहा कि मेरे जानने-पहचानने वाले और सारे फ्रेंड्स और दिल्ली यूनिवर्सिटी के और यूपी, एमपी आदि जगहों के हैं, उन्होंने मेरी सफलता को मधेपुरा टाइम्स के माध्यम से ही जाना है. लोगों से रिस्पॉन्स भी बहुत ज्यादा है और लोगों ने यहाँ तक कहा कि तुम्हारे मधेपुरा में भी ऐसा अखबार हो सकता है, ऐसा हमें पता नहीं था.
      जाहिर है, दुनियाँ के एक सौ दस से ज्यादा देशों और भारत में मधेपुरा टाइम्स के लाखों विजिटर्स का भरोसा जयश्री की तरह ही अटूट है और यदि आज भरोसे का दूसरा नाम मधेपुरा टाइम्स है तो वो हमारे पाठकों की प्रतिक्रियाएं और उनकी सलाह की बदौलत ही है जिसे हम गंभीरता से लेते हुए अपने में हमेशा सुधार की कोशिश करते हैं.
      मधेपुरा टाइम्स की ओर से जयश्री को उनकी इस बड़ी सफलता पर फिर से शुभकामनाएं.
      सुनिए क्या कहा जयश्री ने मधेपुरा टाइम्स के बारे में, यहाँ क्लिक करें.
(ब्यूरो रिपोर्ट)
     
‘मधेपुरा टाइम्स ने मेरी सफलता को चारों तरफ बिखेरा है’: जयश्री ‘मधेपुरा टाइम्स ने मेरी सफलता को चारों तरफ बिखेरा है’: जयश्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 03, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.