‘पप्पू यादव का मेडिकल तो बहाना है, लालू यादव असली निशाना है’: रामकृपाल यादव

|शंकर/मुरारी|10 अक्टूबर 2014|
मधेपुरा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव ने एक प्रश्न के जवाब में कहा कि मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव चिकित्सक तथा पैथोलॉजी मामले को लेकर जो आंदोलन चला रहे हैं, वो तो सिर्फ एक बहाना है, वे अतिमहत्वाकांक्षी है. लालू प्रसाद असली निशाना हैं. मुख्यमंत्री का पद हथियाने के लिए पप्पू यादव तमाशा कर रहे हैं. मुख्यमंत्री के उम्मीदवार बन गए हैं पप्पू यादव. जब सरकार उनकी ही है तो फिर आंदोलन क्यों कर रहे हैं. ये आंदोलन सिर्फ अपना चेहरा चमकाना है. समानांतर राष्ट्रीय जनता दल चलाने की कवायद की जा रही है.
वहीँ सरकार पर निशाना साधते हुए रामकृपाल यादव ने सर्किट हाउस मधेपुरा में कहा कि जीतन राम मांझी की सरकार अब तक की सबसे कमजोर सरकार हैं. इनके शासन में अपराध और भ्रष्टाचार चरम पर है और मुख्यमंत्री खुद कहते हैं कि उन्हें पीएमसीएच का एक चिकित्सक भी महत्त्व नहीं देता है. ऐसे मुख्यमंत्री को पद छोड़ देना चाहिए. जीतन राम मांझी एक डमी मुख्यमंत्री हैं, असली तो नीतीश कुमार हैं. नीतीश के इशारे पर जीतन राम मांझी सरकार चला रहे हैं.
      पाटलिपुत्र से भाजपा के सांसद रामकृपाल यादव बिहार बचाओ बिहार बनाओ अभियान के तहत मधेपुरा आये थे, जहाँ वे जिला अतिथिगृह में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के तहत अपनी बात रख रहे थे. मौके पर भाजपा नेता बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रविन्द्र चरण यादव, जिलाध्यक्ष अनिल यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार अकेला, जिलामंत्री दिलीप सिंह, मीडिया प्रभारी गंगेश गुंजन समेत कई नेता उपस्थित थे.
‘पप्पू यादव का मेडिकल तो बहाना है, लालू यादव असली निशाना है’: रामकृपाल यादव ‘पप्पू यादव का मेडिकल तो बहाना है, लालू यादव असली निशाना है’: रामकृपाल यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 10, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.