समाज की तरक्की में महिलाओं का शिक्षित होना जरूरी: विधान पार्षद

|नि० सं०|17 सितम्बर 2014|
मधेपुरा जिला के रत्नेश नंदन महाविद्यालय मधुबन में मुख्यमंत्री बालिका पोषाक राशि का वितरण किया गया. आयोजित समारोह की अध्यक्षता प्राचार्य डां मंजू प्रसाद ने की. समारोह के मुख्य अतिथि विधान पार्षद विजय कुमार वर्मा ने वित्त रहित शिक्षा कर्मियों के योगदान को प्रशंसनीय बताते कहा कि शिक्षा का दीप जलाने में इनका महत्वपूर्ण योगदान है. उन्होंने छात्राओं को पोशाक राशि के महत्व की जानकारी दी. 
      श्री वर्मा ने कहा कि समाज, राज्य एवं देश की तरक्की में महिलाओं को शिक्षित होना जरूरी है. विधान पार्षद श्री वर्मा ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में राज्य सरकार काफी काम कर रही है. उन्होंने वित्तरहित शिक्षा कर्मियों की मांग को जायज ठहराते कहा कि राज्य सरकार उनकी मांगों को पूरा करने में सहानुभूति दिखाएं.
मौके पर पूर्व विधायक परमेश्वरी प्रसाद निराला ने छात्राओं से कडी मेहनत एवं लगन से पढाई करने की बात कही. कॉलेज के सचिव सूरज प्रकाश ने कॉलेज में चल रहे उत्तरोत्तर विकास कार्य एवं पढाई की जानकारी दी. प्राचार्य डा० मंजू प्रसाद ने छात्रों से 75% उपस्थिति सुनिश्चित करने की बात कही.
समाज की तरक्की में महिलाओं का शिक्षित होना जरूरी: विधान पार्षद समाज की तरक्की में महिलाओं का शिक्षित होना जरूरी: विधान पार्षद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 17, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.