‘हीरो’ का कस्टमर मीट: रंगारंग कार्यक्रम के बीच ग्राहकों ने बांटे अपने सुखद अनुभव

|मुरारी कुमार सिंह|29 सितम्बर 2014|
भारत के 5 करोड़ से अधिक लोगों की पसंद नं. 1 मोटरबाइक कंपनी हीरो के मधेपुरा स्थित शोरूम में आज कस्टमर मीट का भव्य आयोजन किया गया. ग्राहकों की बड़ी भीड़ के सामने जहाँ हीरो के कई नए मॉडलों का प्रदर्शन भी किया गया वहीँ ग्राहकों ने हीरो के अधिकारियों के साथ अपने अनुभव भी बांटे.

      जिला मुख्यालय के बाय पास रोड में मौजूद इलाके में हीरो के सबसे भव्य शोरूम में आयोजित ग्राहक मिलन समारोह में आज जहाँ कंपनी के टेरीटरी मैनेजर संजय वल्लभ दास मौजूद थे वहीँ मुख्य अतिथि के रूप में मधेपुरा नगर परिषद् के मुख्य पार्षद विशाल कुमार बबलू और विशिष्ट अतिथि के रूप में बैंक अधिकारी संतोष कुमार झा, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, वार्ड पार्षद मुकेश कुमार उपस्थित थे.
      अतिथियों का स्वागत मधेपुरा शोरूम के प्रोप्राइटर अशफाक आलम ने उन्हें बुके और शॉल प्रदान कर किया, वहीँ मौके पर इप्टा, मधेपुरा के कलाकारों ने नाटक की प्रस्तुति कर दर्शकों का मन मोह लिया.

      कस्टमर मीट की बहुत ही खास बात यह रही कि इसमें ग्राहकों ने अपने अनुभव कंपनी के अधिकारियों को सुनाये तो कंपनी के अधिकारियों ने उनसे प्रोडक्ट की खामियों को भी दर्शाने कहा जिससे यदि कहीं कोई कमी रह गई हो तो उसे भी दूर करने के प्रयास किये जा सकें. पर ग्राहकों ने हीरो बाइक तथा स्कूटी के सभी मॉडल्स की प्रशंसा की.

      इस दौरान कंपनी की ओर से हीरो बाइक तथा स्कूटी से सम्बंधित एक क्विज कार्यक्रम का भी आयोजन किया और छ: विजेताओं को ईनाम भी दिए गए. कस्टमर मीट के दौरान जहाँ नए मॉडल्स टेस्ट ड्राइव के लिए उपलब्ध थे वहीँ आज किसी भी बाइक के लिए फ्री चेकअप तथा वाशिंग की व्यवस्था की गई थी.
       कार्यक्रम में शोरूम के मैनेजर संतोष कुमार, एकाउंटेंट दिनेश कुमार समेत सभी कर्मचारी उपस्थित थे.
‘हीरो’ का कस्टमर मीट: रंगारंग कार्यक्रम के बीच ग्राहकों ने बांटे अपने सुखद अनुभव ‘हीरो’ का कस्टमर मीट: रंगारंग कार्यक्रम के बीच ग्राहकों ने बांटे अपने सुखद अनुभव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 29, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.