मधेपुरा में दिनदहाड़े हत्या: साइड नहीं देने पर कार सवारों ने ट्रैक्टर चालक को पीट-पीट कर मार डाला

|मुरारी कुमार सिंह|30 सितम्बर 2014|
मधेपुरा में मधेपुरा- सहरसा मार्ग पर कॉमर्स कॉलेज के गेट के सामने एक कार सवारों ने एक ट्रैक्टर चालक को साईड देने में देरी होने पर पीट-पीट कर मार डाला.  
प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के बिशनपुर निवासी अरूण सिंह ट्रैक्टर लेकर सहरसा से मधेपुरा आ रहे थे और कार सवार भी कार से सहरसा की ओर से हीं मधेपुरा आ रहे थे. उसी समय कॉमर्स कॉलेज के पास आने के बाद ट्रैक्टर  ड्राइवर रोड पर भीड़ रहने के कारण साईड देने में देरी कर दी कि कार चालक ने अपनी कार नम्बर BR 19 F 6404 को ट्रैक्टर  के आगे में लगा दिया और ट्रैक्टर  चालक को गाड़ी से खींचकर उतार लिया. बताया जाता है कि ट्रैक्टर ड्राइवर का पैर ब्रेक पर रहने के कारण रूकी हुई थी और गाड़ी को न्यूट्रल नहीं किया था, जिससे चालक का पैर ब्रेक पर से उतरने के बाद ट्रैक्टर  आगे की ओर बढ़ गया और कार में ठोकर लग गई और कार थोड़ी छतिग्रस्त हो गई. जिस पर आक्रोश में आकर कार पर सवार तीनों व्यक्तियों ने लात और मुक्का से ट्रैक्टर चालक को पीटना शुरू कर दिया.  
जब तक में भीड़ जुटी तब तक में चालक बेहोश हो गया और पुलिस को खबर की गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार पर सवार एक व्यक्ति को पकड़ लिया और बेहोश चालक को भी उसी कार में बैठाकर सदर अस्पताल मधेपुरा लाया. पर सदर अस्पताल पहुँचते ही ट्रैक्टर ड्राइवर अरूण सिंह की मौंत हो गई.  
बताया जाता है कि ट्रैक्टर तुनियाही गांव के संतोष कुमार की है. वहां पर अस्पताल में मौजूद परिजनों ने बताया कि कार चालक को पुलिस ने मिली भगत से सदर अस्पताल से भगा दिया. जबकि सदर थाना अध्यक्ष नवीन कुमार सिंह ने बताया कि कार चालक को गिरफ्तार करने में देरी नहीं लगेगी.  
            थोड़ी हीं देर के बाद परिजनों ने आक्रोशित होकर पहले थाना चौक के सामने सड़क पर पर लाश रखकर रोड को घंटों जाम कर पुलिस प्रशासन मुर्दा बाद का नारा लगाते रहे. बाद में आक्रोशित भीड़ ने कर्पूरी चौक को भी बुरी तरह जाम कर दिया जिससे यातायात घंटों ठप्प रहा. भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस असफल प्रतीत हो रही थी.
      घटना की जानकारी मिलते ही मधेपुरा में मौजूद सांसद पप्पू यादव ने मृतक के परिजनों से मिलकर उन्हें 50 हजार रूपये दिए तथा जहाँ मृतक के दोनों लड़कों की पढ़ाई का भार उठाने और एक बेटी की शादी कराने का भर भी वहन करने का आश्वासन दिया.
मधेपुरा में दिनदहाड़े हत्या: साइड नहीं देने पर कार सवारों ने ट्रैक्टर चालक को पीट-पीट कर मार डाला मधेपुरा में दिनदहाड़े हत्या: साइड नहीं देने पर कार सवारों ने ट्रैक्टर चालक को पीट-पीट कर मार डाला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 30, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.