पुलिस पति ने गर्भवती पत्नी को दहेज के लिए किया प्रताड़ित: पीड़िता ने लगाईं सांसद से गुहार

|मुरारी कुमार सिंह|05 जुलाई 2014|
करीब चार साल पहले जब सीमा की शादी सहरसा जिले के महिषी थाना के सितौना गाँव के नवीन कुमार उर्फ बबलू के साथ कहरा मंदिर में संपन्न हुई थी तो उसने कभी भी यह नहीं सोचा था कि पति और उसका परिवार दहेज का लालची निकलेगा और उसे गर्भावस्था में इतना प्रताड़ित करेगा कि उसे घर छोडना पड़ेगा.
      पति नवीन कुमार, उसके पिता जालेश्वर यादव तथा परिवार के अन्य लोग गोतनी, भैंसुर आदि सीमा पर दो लाख रूपये, मोटरसाइकिल आदि दहेज देने का दवाब देने लगे. वे धमकी देते कि गर्भ को नुकसान कर देंगे. किसी तरह सीमा ने बचते-बचाते सदर अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया जो अभी तीन माह का है. पति को बिहार पुलिस में नौकरी भी लग गई है. अब सीमा न्याय चाहती है और दोषियों को दण्डित करवाना चाहती है.
      इस सिलसिले में सीमा ने सांसद पप्पू यादव से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा है कि मामले की जांच करवाई जाय और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाय. सांसद ने सम्बंधित अधिकारी को इस मामले में त्वरित कार्यवाही करने का निर्देश दिया है.
पुलिस पति ने गर्भवती पत्नी को दहेज के लिए किया प्रताड़ित: पीड़िता ने लगाईं सांसद से गुहार पुलिस पति ने गर्भवती पत्नी को दहेज के लिए किया प्रताड़ित: पीड़िता ने लगाईं सांसद से गुहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.