मंडल विश्वविद्यालय के नए वीसी डा० विनोद कुमार ने संभाला पदभार

|मुरारी कुमार सिंह|29 मई 2014|
भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय मधेपुरा के नए कुलपति डा० विनोद कुमार ने आज विश्वविद्यालय में पदभार ग्रहण किया.
      प्रभारी वीसी आर. एन. मिश्रा को न्यायालय के द्वारा उनकी कार्यशैली के क्षुब्ध होने के बाद जब हटाया गया था तब भागलपुर के वीसी आर. एस. दुबे को मंडल विश्वविद्यालय का प्रभारी वीसी बनाया गया था, परन्तु अंत में राजभवन ने डा० विनोद कुमार को मंडल विश्वविद्यालय का नियमित वीसी बना कर विश्वविद्यालय की अस्थिरता खत्म करने का एक सराहनीय प्रयास किया है.
      नए वीसी डा० विनोद कुमार इससे पूर्व पटना विश्वविद्यालय में सांख्यिकी विभाग के सीनियर प्रोफ़ेसर थे और उससे पूर्व कई अखबार और टीवी में बतौर पत्रकार उनका लंबा अनुभव रहा है.
      आज मंडल विश्वविद्यालय पहुँचते ही यहाँ के अधिकारियों ने उनका भव्य स्वागत किया. आज ही प्रेस वार्ता आयोजन कर वीसी श्री कुमार ने कहा कि उनकी सबसे पहली प्राथमिकता छात्र हैं. छात्रहित का हमेशा ध्यान रखा जाएगा और समय से परीक्षाएं लेने के प्रयास किये जायेंगे. उन्होंने कहा कि वे मीडिया के माध्यम से विश्वविद्यालय से जुड़े अध्यापकों से आग्रह करेंगे कि वे नियमित रूप में क्लास लें ताकि विश्वविद्यालय में पठन-पाठन का बेहतर माहौल बन सके. श्री कुमार ने कहा कि न्यायालय का आदेश उनके लिए सर्वोपरि है और राजनेताओं से भी आग्रह है कि वे अपने प्रभाव का प्रयोग विश्वविद्यालय को आगे ले जाने में करें.
सुनिए इस वीडियो में क्या कहा नए वीसी डा० विनोद कुमार ने, यहाँ क्लिक करें.
मंडल विश्वविद्यालय के नए वीसी डा० विनोद कुमार ने संभाला पदभार मंडल विश्वविद्यालय के नए वीसी डा० विनोद कुमार ने संभाला पदभार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 29, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.