गंदगी उठाने के लिए मधेपुरा नगर परिषद् ने उतारा अद्भुत पारदर्शी ट्रैक्टर !

|मुरारी कुमार सिंह|22 मई 2014|
मधेपुरा नगर परिषद् की महिमा अपरम्पार है. जनता को सुविधा देना तो दूर परेशान करने में इनका कोई जवाब नहीं. नगर क्षेत्र में आपको कई जगह कचरे का अम्बार मिलेगा. कई दिनों के बाद उठाये जा रहे हैं कचरे. वैसे जगह-जगह कचरा डालने के लिए बड़े-बड़े डब्बे भी रख दिए गए हैं. पर इन डब्बों में से नगर परिषद् प्रतिदिन कचरा नहीं ले जाती है. नतीजा यह होता है कि कचरे डब्बे से बाहर आ जाते हैं.
      जिला मुख्यालय में कचरा उठाने के लिए जिस ट्रैक्टर का उपयोग किया जाता है, उसे देखकर आप हैरत में पड़ जायेंगे. ट्रैक्टर का ट्रेलर इस कदर टूट चुका है कि ये पारदर्शी बन चुका है और इसे आरपार देखा जा सकता है. नगर परिषद् कर्मी इसमें कचरे को उठाकर रख देते हैं, पर चलने के साथ ही इसमें से कचरा टूटे बॉडी से बाहर गिरने लगता है और जो जगह साफ़ रहती है वहाँ भी कचरे के के टुकड़े फ़ैल जाते हैं.
      नगर परिषद् के लोग इस खंडहरनुमा पारदर्शी ट्रैक्टर को देखकर हँसते हैं. आप भी देखिये तस्वीरों में नगर परिषद् के पारदर्शी ट्रैक्टर को.
गंदगी उठाने के लिए मधेपुरा नगर परिषद् ने उतारा अद्भुत पारदर्शी ट्रैक्टर ! गंदगी उठाने के लिए मधेपुरा नगर परिषद् ने उतारा अद्भुत पारदर्शी ट्रैक्टर ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 22, 2014 Rating: 5

2 comments:

  1. नगर परिषद के इस पारदर्शी ट्रेक्‍टर से गंदगी साफ नहीं होगी बल्कि जिले के साफ जगहों को भी गंदगीयुक्‍त कर देंगे

    ReplyDelete
  2. नगर परिषद के इस पारदर्शी ट्रेक्‍टर से गंदगी साफ नहीं होगी बल्कि जिले के साफ जगहों को भी गंदगीयुक्‍त कर देंगे

    ReplyDelete

Powered by Blogger.