जदयू नेता ने लगाया भाजपा नेता पर पिटाई का आरोप: एफआईआर दर्ज

|मुरारी कुमार सिंह|18 मई 2014|
राजनीतिक विचारधारा की लड़ाई जब सड़कों पर आ जाये तो ऐसी घटना को दुर्भाग्यपूर्ण ही माना जाएगा.
      आज सुबह मधेपुरा जिला मुख्यालय के कॉलेज चौक के पास दो अलग-अलग दलों से जुड़े नेताओं की भिडंत थाने तक पहुँच गई. मामले में जदयू किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव सुजीत कुमार मेहता भाजपा नेता शौकत अली के खिलाफ जदयू के एक नेता ने एफआईआर दर्ज कराया है.
      जदयू नेता सुजीत कुमार मेहता ने एफआईआर में कहा कि वे आज सुबह में कॉलेज चौक पर अवकाशप्राप्त व्याख्याता डा० रामचंद्र यादव के साथ चाय पी रहे थे कि शौकत अली मोटरसाइकिल से वहाँ आये और और शरद यादव को गाली देते हुए कहा कि आज उनका पुतला जलाना है. गाली-गलौज का प्रतिवाद करने पर शौकत अली ने उनपर रॉड से जानलेवा हमला किया, सर बचाने पर चोट बांह पर लगी. जाने के समय शौकत ने धमकी दी कि शरद को तो भगा दिया अब तुमलोगों को भागना होगा नहीं तो तुम्हारी हत्या कर लाश को गायब कर देंगे.
      घटना के बाद जदयू नेता-कार्यकर्ताओं में आक्रोश देखा गया और शरद यादव के आवास पर बिजेन्द्र नारायण यादव के नेतृत्व में जदयू नेताओं की एक आपातकालीन बैठक हुई और मामले को पुलिस को सौंपने का निर्णय लिया गया.
      उधर पूरी घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा नेता शौकत अली ने कहा कि घटना में सिर्फ बाता-बाती हुई थी, मारपीट की बात पूरी तरह गलत है. वहां मौजूद अवकाशप्राप्त व्याख्याता डा० रामचंद्र यादव से भी पूरी घटना की पुष्टि की जा सकती है.
जदयू नेता ने लगाया भाजपा नेता पर पिटाई का आरोप: एफआईआर दर्ज जदयू नेता ने लगाया भाजपा नेता पर पिटाई का आरोप: एफआईआर दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.