प्रत्याशियों के दिल की धडकन हुई तेज, चुनावी कार्यालयों का ताबड़तोड़ उद्घाटन तो जनसंपर्क अभियान ने गति पकड़ा: मधेपुरा चुनाव डायरी (56)

परीक्षा की घड़ी नजदीक आ रही है और किस प्रत्याशी में कितना टैलेंट है ये महज आठ दिनों के बाद ही ईवीएम में बंद हो जाएगा. प्रत्याशियों का ब्लड प्रेशर जहाँ लगातार बढ़ रहा है वहीँ अंतिम समय में ये हर तरह का प्रयास कर लेना चाहते है. नेताओं की जुबान जहाँ अब बिगड़ती नजर आ रही है वहीँ चुनाव कार्यालय का ताबड़तोड़ उद्घाटन हो रहा है और जनसंपर्क अभियान भी अभूतपूर्व गति में है.
      जदयू प्रत्याशी शरद यादव खुद की सीट के प्रचार के अलावे राष्ट्रीय अध्यक्ष की हैसियत से अन्य क्षेत्र के प्रत्याशियों के लिए भी वोट मांगने जा रहे हैं. जदयू नेता नरेंद्र नारायण यादव लगातार क्षेत्र में बने हुए हैं और आज उन्होंने चौसा में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया.
दूसरी तरफ अपनी जीत की बेहतर सम्भावना देख रहे राजद प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने जहाँ कल पुरैनी के दर्जनों गांवों में डोर-टू-डोर कैम्पेन में दिनरात एक किये हैं वहीँ आज उन्होंने चौसा के विभिन्न गाँवों का दौरा किया.
भाजपा प्रत्याशी विजय कुशवाहा भी लगातार वोटरों के बीच जाकर अपनी दमदार उपस्थिति दिखाने में पीछे नहीं हैं. क्षेत्र में जगह-जगह वे दौरा कर रहे हैं. आज उन्होंने जिला मुख्यालय के रासबिहारी स्कूल के पास भाजपा कार्यालय का उद्घाटन किया.
जोर तो सभी लगा रहे हैं, पर इस बार मधेपुरा के वोटर के मन की बात पता करना उतना आसान भी नहीं है. अब देखना है कि किसकी मेहनत कहाँ तक रंग लाती है.
(चौसा से आरिफ आलम/ पुरैनी से अख्तर वसीम/ मधेपुरा से मुरारी सिंह की रिपोर्ट)
प्रत्याशियों के दिल की धडकन हुई तेज, चुनावी कार्यालयों का ताबड़तोड़ उद्घाटन तो जनसंपर्क अभियान ने गति पकड़ा: मधेपुरा चुनाव डायरी (56) प्रत्याशियों के दिल की धडकन हुई तेज, चुनावी कार्यालयों का ताबड़तोड़ उद्घाटन तो जनसंपर्क अभियान ने गति पकड़ा: मधेपुरा चुनाव डायरी (56) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 21, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.