मधेपुरा से मुख्यमंत्री का विभिन्न क्षेत्रों में दौरा शुरू (देखें वीडियो)

|नि० सं०|19 अप्रैल 2014|
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अस्थायी निवास करीब 28 अप्रैल तक मधेपुरा में ही रहेंगे और यहीं से उत्तर बिहार के कई लोकसभा सीटों के लिए दौरा करेंगे. कल शाम मधेपुरा पहुँचने के बाद मुख्यमंत्री ने रात्रि विश्राम मधेपुरा में किया. वैसे उनके पहुँचने के कई घंटे बाद तक मधेपुरा टाइम्स के कैमरे इस बात बात की टोह लेते रहे कि मधेपुरा पहुँचने के बाद पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव मुख्यमंत्री से मिलने उनके अस्थायी निवास जाते हैं या मुख्यमंत्री श्री यादव से मिलने उनके आवास जाते हैं.
      चुनाव आचार संहिता लागू होने के कारण मुख्यमंत्री के रहने से शहर में बहुत अधिक गहमागहमी नहीं दिख रही है, पर लोगों के मन-मष्तिष्क पर ये बात तो जरूर छाई हुई है कि क्या मुख्यमंत्री के मधेपुरा में रहने का कोई फायदा शरद यादव या जदयू को हो पाता है ?
      जो भी हो, पहले दिन आज मुख्यमंत्री सुबह हैलीकॉप्टर से विभिन्न जगहों के दौरे पर निकले जिनमें पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार त्रिवेणीगंज, रानीगंज, सालमारी, कदवा दियारा, बनमनखी आदि शामिल थे.
  इस वीडियो में देखें मुख्यमंत्री को हैलीकॉप्टर से जाते हुए. यहाँ क्लिक करें.
मधेपुरा से मुख्यमंत्री का विभिन्न क्षेत्रों में दौरा शुरू (देखें वीडियो) मधेपुरा से मुख्यमंत्री का विभिन्न क्षेत्रों में दौरा शुरू (देखें वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 19, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.