मधेपुरा में घूसखोर तकनीकी पर्यवेक्षक को विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा

|नि.सं.|11 मार्च 2014|
मधेपुरा जिले में आज एक और घूसखोर अधिकारी विजिलेंस के हत्थे चढ गया. विजिलेंस के अधिकारियों ने मधेपुरा के एक तकनीकी पर्यवेक्षक को 20 हजार रूपये घूस लेते गिरफ्तार कर लिया है.
      प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ मधेपुरा जिले के अरार में पदस्थापित सर्वशिक्षा के तकनीकी पर्यवेक्षक ने एक शिक्षक से काम कराने के एवज में घूस मांगे थे. पीड़ित शिक्षक महालीकांत झा ने इसकी सूचना विजिलेंस को दी थी और विजिलेंस के निर्देश पर आज जब पीड़ित शिक्षक श्री झा तकनीकी पर्यवेक्षक अनिल कुमार यादव को घूस के रूप में 20 हजार रूपये दे रहे थे तब उसी समय विजिलेंस ने घूसखोर अधिकारी को रंगे हाथ धर दबोचा.
      विजिलेंस के डीएसपी विजय प्रताप सिंह ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि महालीकांत झा मध्य विद्यालय लश्करी के प्रधानाध्यापक हैं. उनके द्वारा स्कूल भवन बनाने के बाद 'नो ऑब्जेक्शन' के लिए कथित सर्वशिक्षा के तकनीकी पर्यवेक्षक अनिल कुमार यादव 75 हजार रूपये मांग रहे थे. उसी 75 हजार में से आज 20 हजार रूपये घूस देते समय अनिल कुमार यादवविजिलेंस के द्वारा दबोच लिए गए.

[सूचना: यदि आप से भी किसी सरकारी कार्यालय में काम कराने के लिए रिश्वत मांगी जा रही हो, तो ऐसे घूसखोर अधिकारी/कर्मचारी को भेजें सलाखों के पीछे, क्योंकि इनके लिए जेल सर्वोत्तम जगह है. रिश्वत देने से पहले विजिलेंस को फोन कर आवश्यक दिशानिर्देश इन मोबाइल नं. से लें. 94316-53952, 94318-06311, 99739-37372, 94311-86620]
मधेपुरा में घूसखोर तकनीकी पर्यवेक्षक को विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा मधेपुरा में घूसखोर तकनीकी पर्यवेक्षक को विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 11, 2014 Rating: 5

2 comments:

  1. अरार घाट का रहने वाला इस घुसखोर को तो पहले ही पकड़ा जाना चाहिए था, चलो देर आये दुरुस्त आये

    ReplyDelete
  2. ek ko pakadne se kuch nahin hoga...ye sab toh bas dikhawa hai..pure sal mein kitne corrupt pakde jate hain? .

    ReplyDelete

Powered by Blogger.