दो पक्षों में हुए भीषण संघर्ष में चले तीर और हुई फायरिंग में आधा दर्जन घायल

|मुरारी कुमार सिंह|02 फरवरी 2014|
मधेपुरा जिले में जमीन विवाद में जब एक पक्ष ने लगभग 40 हसेरी के साथ पड़ोसी के घर पर हमला कर दिया तो कम ही संख्यां में सही पड़ोसी ने भी कड़ा प्रतिरोध किया जिसमें दोनों पक्ष के कम से कम आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है.
      घटना मधेपुरा थानाक्षेत्र अंतर्गत मानिकपुर पंचायत के राजपुर गाँव की है. मिली जानकारी के मुताबिक गाँव के ही बम शंकर यादव और जय कुमार यादव आदि ने आज सुबह करीब 40 हसेरियों के साथ अरविन्द यादव के घर पर हमला कर दिया. हमले में हसेरियों ने फायरिंग की और तीर चलाकर विरोधियों की जन लेने की कोशिश की. प्रतिरोध में अरविन्द यादव के परिजनों ने भी जम कर मुकाबला किया. करीब आधे घंटे चले इस संघर्ष में हमलावर बमशंकर यादव और जयकुमार यादव समेत विरोधी पक्ष के अरविन्द यादव, प्रदीप यादव, रामकृष्ण यादव, बैजनाथ यादव, बिजली देवी आदि घायल हो गए. ग्रामीणों के जुटने पर हमलावर भाग गए. घायलों का इलाज मधेपुरा सदर अस्पताल में चल रहा है.
दो पक्षों में हुए भीषण संघर्ष में चले तीर और हुई फायरिंग में आधा दर्जन घायल दो पक्षों में हुए भीषण संघर्ष में चले तीर और हुई फायरिंग में आधा दर्जन घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 02, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.