चुनाव आचार संहिता देखने वाले पदाधिकारी खरीदेंगे डिजिटल कैमरा

|मुरारी कुमार सिंह|03 फरवरी 2014|
मधेपुरा जिले में लोकसभा चुनाव इस बार साफ़-सुथरा होगा और वर्तमान हालात में किसी भी बड़ी गडबडी की आशंका को खारिज करना ही मुनासिब होगा. आगामी चुनाव को लेकर जिला प्रशासन ने कमर कस ली है और मधेपुरा के जिलाधिकारी अबतक कई मीटिंग्स मे चुनाव के मुद्दे उठाते हुए स्वच्छ चुनाव के लिए अधिकारियों को निर्देश देते आ रहे हैं.
      जिला मुख्यालय के डीआरडीए के सभागार मे विभिन्न कार्यों के विकास की समीक्षा के दौरान मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने आज  भी चुनाव से सम्बंधित कई दिशानिर्देश दिए. चुनाव कार्यों को देखते हुए सभी कोषांग के पदाधिकारियों को अपना-अपना ई-मेल उपलब्ध कराने को कहा गया. साथ ही कुछ खराब ईवीएम की मरम्मती का कार्य करने तथा प्रशिक्षण कार्य को दुरुस्त कर लेने का निर्देश दिया गया.
      जिलाधिकारी ने आचार संहिता को देखने वाले पदाधिकारियों को डिजिटल कैमरा क्रय कर लेने का सुझाव दिया. साथ ही सभी कार्यों मे पारदर्शिता बनी रहे इसके लिए सभी पदाधिकारियों को कैमरे खरीद लेने का भी सुझाव डीएम की ओर से दिए गए हैं.
      जाहिर है जिले मे होने वाले चुनाव पर जिला प्रशासन की पैनी नजर है और उम्मीदवारों को जरूरत है जनता मे अपना विश्वास जगाने की ताकि लोग उनके पक्ष मे मतदान कर सकें. गडबड़ी कर वोट बढ़ाने का प्रयास इस बार जमीन पर औंधे मुंह गिर सकता है.
चुनाव आचार संहिता देखने वाले पदाधिकारी खरीदेंगे डिजिटल कैमरा चुनाव आचार संहिता देखने वाले पदाधिकारी खरीदेंगे डिजिटल कैमरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 03, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.