गंदी आदतों से हो सकते हैं आप कैंसर के शिकार: जागरूकता रैली

|मुरारी कुमार सिंह|03 फरवरी 2014|
कल पूरे विश्व में कैंसर दिवस मनाये जाने के उपलक्ष्य में आज जिला मुख्यालय के पार्वती साइंस कॉलेज के एनसीसी कैडेटों को महाविद्यालय के प्राचार्य डा० के० पी० यादव तथा एनसीसी पदाधिकारी डा० अजय कुमार ने कैंसर अवेयरनेस ड्राइव के लिए हरी झंडी दिखाकर एक रैली को रवाना किया.
      कैंसर से बचने के प्रति जागरूकता फैलाने के उद्येश्य से यह रैली वि०वि० से होते हुए मेन रोड होते समाहरणालय तथा बी० पी० मंडल चौक से होकर महाविद्यालय तक पहुंचा. महाविद्यालय प्रांगण मे कैंसर के बारे मे डा० के० पी० यादव ने छात्र एवं छात्राओं को कई महत्वपूर्ण जानकारियाँ दीं वहीँ डा० अजय कुमार ने बच्चों को बीड़ी-पान-गुटखा-शराब जैसी बुरी आदतों के बारे मे बताया. साथ ही इसके सेवन से होने वाली शारीरिक हानि के बारे मे भी जानकारी दी गई. एनएसएस पदाधिकारी डा० अभय कुमार ने कहा कि समाज में ऐसे लोग जिन्हें इस तरह की गंदी आदत लग गई है उसे छुड़ाने के लिए उन्हें समझाने की जरूरत है, तब ही समाज का कल्याण हो सकता है.
      जागरूकता रैली में कार्तिक, सानू, रीता, पुनीता, श्वेता, लूसी, नीतीश, अखिलेश, मणीकांत, सौरभ, दिलीप, संजीव, ज्योति, नीलम, ममता समेत कई दर्जन छात्र-छात्राएं उपस्थित थे.
गंदी आदतों से हो सकते हैं आप कैंसर के शिकार: जागरूकता रैली गंदी आदतों से हो सकते हैं आप कैंसर के शिकार: जागरूकता रैली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 03, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.