नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के खिलाफ 22 पार्षद

|मुरारी कुमार सिंह|29 नवंबर 2013|
नगर परिषद् मधेपुरा के 22 वार्ड पार्षदों के द्वारा नगर परिषद् के कार्यपालक पदाधिकारी के विरूद्ध विशेष बैठक बुलाने के लिए जिला पदाधिकारी को दिए आवेदन पर जिला पदाधिकारी ने संज्ञान लेते हुए अपने कार्यालय के ज्ञापांक संख्यां. 785 दिनांक 14.11.2013 के माध्यम से कार्यपालक पदाधिकारी तथा उप मुख्य पार्षद को बैठक बुलाने की अनुमति दे दी है. पर वार्ड पार्षदों का कहना है कि इसपर सकारात्मक कार्यवाही नहीं हो रही है.
      जिलाधिकारी को दिए आवेदन में इन 22 वार्ड पार्षदों ने कार्यपालक पदाधिकारी पर आरोप लगाया था कि बैठक में लिए गए प्रस्तावों का अनुपालन नहीं किया जाता है और निजी लाभ के लिए प्रस्तावों को प्रस्ताव पुस्तिका में मनमाने ढंग से लिखा जाता है. नगर परिषद् क्षेत्र ने 90 कूड़ादान खरीदने का टेंडर निकला गया था पर राशि बका दुरूपयोग कर 360 कूड़ादान खरीद लिया गया. साथ ही नगर परिषद् क्षेत्र की गंदगी पर पर भी नियंत्रण नहीं हो पा रहा है.
      समस्याओं को चिंताजनक मानते हुए वार्ड पार्षद विशाल कुमार बबलू के आवास पर किये गए बैठक में उप मुख्य पार्षद रामकृष्ण यादव ने अध्यक्षता की जिसमे कुल सोलह वार्ड पार्षदों ने भाग लिया.
नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के खिलाफ 22 पार्षद नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के खिलाफ 22 पार्षद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 29, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.