राज्यस्तरीय टीटी चैम्पियनशिप का समापन: मधेपुरा का दबदबा

|मुरारी कुमार सिंह|15 नवंबर 2013|
मधेपुरा जिला मुख्यालय के टाउन हॉल में 12 नवंबर से 15 नवंबर तक चलने वाले 75वीं राज्य स्तरीय टेबुल टेनिस चैम्पियनशिप का आज समापन हो गया. समापन के इस अवसर पर पूर्व सांसद रंजीत रंजन की उपस्थिति महत्वपूर्ण रही.
      चार दिनों तक चले इस अतिप्रतिष्ठित चैम्पियनशिप में पुरुष वर्ग में पटना बी की टीम विजयी रही जबकि कैडेट गर्ल में मधेपुरा की रियान्शी गुप्ता ने बाजी मार ली, हालांकि इस वर्ग में रनर अप भी मधेपुरा की ही चंदा कुमारी रही. कैडेट ब्यायज वर्ग में मधेपुरा के३ शिवम श्रीवास्तव विनर घोषित किये गए जबकि रनर अप बने मधेपुरा के ही मास्टर शिवम. सब-जूनियर गर्ल्स वर्ग में मधेपुरा की रियान्शी गुप्ता ने कटिहार की रिया भावना को शिकस्त दी. जूनियर गर्ल्स में भी मधेपुरा का जलवा बरक़रार रहा. रियान्शी गुप्ता ने जहाँ विनर का खिताब जीता वहीं मधेपुरा की ही पायल गुप्ता रनर अप रही जबकि यूथ गर्ल्स केटेगरी में मधेपुरा की पायल कुमारी विनर घोषित की गई और रियान्शी गुप्ता रनर अप.
      कुल मिलाकर पूरे मैच में मधेपुरा का दबदबा बरकरार दिखा. पूर्व सांसद रंजीत रंजन और समाजवादी पार्टी के युवा नेता मो० इश्तियाक आलम आदि ने खिलाड़ियों को मैडल देकर सम्मानित किया. इस अवसर पर स्टेट बैंक के अधिकारी संतोष कुमार झा, डा० मनोरंजन प्रसाद, जिला टेबुल टेनिस एशोसिएशन के सचिव प्रदीप कुमार श्रीवास्तव, उप-सचिव प्रशांत कुमार यादव आदि उपस्थित थे.
[News Title: State Level Table Tennis Championship concluded in Madhepura]
राज्यस्तरीय टीटी चैम्पियनशिप का समापन: मधेपुरा का दबदबा राज्यस्तरीय टीटी चैम्पियनशिप का समापन: मधेपुरा का दबदबा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 15, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.