जनता जाए भांड में, सरकार बचाने में लगी है जदयू: सिद्दिकी

|मुरारी कुमार सिंह|01 नवंबर 2013|
मधेपुरा जिला मुख्यालय के जिला अतिथिगृह में राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी ने राज्य सरकार की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि सरकार में अफसरशाही और भ्रष्टाचार चरम पर है. जनकल्याणकारी योजनाओं में लूट मची हुई है, पर जनता जाय भांड में, सरकार को कोई चिंता नहीं है. नीतीश अपने सरकार को बचाने के जोड़तोड़ में लगी हुई है.
      हुंकार रैली के दौरान हुए बम विस्फोट पर श्री सिद्दिकी ने कहा कि यह सूबे की सरकार की लापरवाही है और ऐसी घटना की हम निंदा करते हैं. ऐसी घटनाएं लोकतंत्र पर हमला है. उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि आतंकवादी की चाल को सफल न होने दें. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा और जदयू अब जब 17 साल के बाद अलग हुए हैं तो उन दोनों में झूठ बोलने का कम्पीटिशन लग गया है.
      प्रेस कॉन्फ्रेंस के मौके पर मधेपुरा के विधायक प्रो० चंद्रशेखर, राजद जिलाध्यक्ष मो० खालिद, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रो अरविन्द कुमार, तेजनारायण यादव, महिषी विधायक प्रो० अब्दुल गफूर आदि भी उपस्थित थे.
[Web Title: State govt carelesnees is evident: siddiki in Madhepura]
[Key Words: Abdul Bari Siddiki, RJD in Madhepura, Terrorism, Press Conference]
जनता जाए भांड में, सरकार बचाने में लगी है जदयू: सिद्दिकी जनता जाए भांड में, सरकार बचाने में लगी है जदयू: सिद्दिकी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 01, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.