छठ के खरना के लिए एसपी ने बंटवाया चावल तो वार्ड पार्षद ने दूध

|राजीव रंजन|07 नवंबर 2013|
आस्था के महापर्व को लेकर आज मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक की ओर से छठ करने वाले श्रद्धालुओं के बीच आज खरना के लिए खीर बनाने हेतु चावल उपलब्ध करवाकर मौजूद लोगों के बीच वितरण करवाया गया. वितरण का काम वार्ड नं० 14, जयपालपट्टी में किया गया. चावल वितरण पार्षद ध्यानी यादव तथा पुलिस अधीक्षक के प्रतिनिधि के रूप में धीरज कुमार के द्वारा किया गया. जबकि वार्ड पार्षद ध्यानी यादव ने छठव्रतियों के बीच मौके पर ही दूध का वितरण किया. दूध और चावल गरीब और लाचार छठव्रती महिलाओं के बीच बांटा गया जिससे व्रत करने वाली महिलाओं में काफी खुशी देखी गई.
      जानकारी दी गई कि इससे पहले भी पुलिस अधीक्षक के द्वारा छठव्रतियों के बीच चावल वितरण किया गया था. इस मौके पर अंगरक्षक सतीश कुमार, आरक्षी मदन कुमार, तेज नारायण यादव, चन्दन मंडल, संजय राय, बलराम कुमार, सीताराम यादव, रामचंद्र ठाकुर, बिन्देश्वरी यादव, रौशन कुमार, दीपक कुमार के अलावे अन्य लोगों की बड़ी भीड़ थी.
छठ के खरना के लिए एसपी ने बंटवाया चावल तो वार्ड पार्षद ने दूध छठ के खरना के लिए एसपी ने बंटवाया चावल तो वार्ड पार्षद ने दूध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 07, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.