दारोगा से पिस्टल छीनने के मामले में एक और गिरफ्तार

|खगड़िया से रणवीर कुमार सिंह|24 अक्टूबर 2013|
गत 22 सितम्बर को मधेपुरा के मिठाई ओपी के प्रभारी महेश यादव की पिटाई कर पिस्टल छीन लेने के मामले में बीती शाम एक और गिरफ्तारी हुई है. खगड़िया जिले के चौथम पुलिस ने आरोपी विशाल कुमार सिंह को चौथम हाई स्कूल के पास से गिरफ्तार कर लिया. विशाल की गिरफ्तारी के बाद चौथम के थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने मधेपुरा पुलिस को इसकी सूचना दी और मधेपुरा पुलिस रातोंरात विशाल को अपने कब्जे में लेकर मधेपुरा ले आई है. सूचना है कि पीड़ित दारोगा ने भी आरोपी की पहचान उनके साथ घटना करने वालों में से एक के रूप में की है.
मधेपुरा पुलिस की किरकिरी कर देने वाले इस मामले में पिछली गिरफ्तारी में पुलिस को धोखा मिला और जिसे ऋतुराज समझा था वो ऋतुराज का भाई शम्भू निकला. सूत्रों का मानना है कि पिछली गिरफ्तारी ढाक के तीन पात साबित हुई थी. शम्भू को ऋतुराज समझ पुलिस को उसकी गिरफ्तारी के लिए घंटों मशक्कत करना पड़ा था और पीड़ित दारोगा महेश यादव ने गिरफ्तारी से पहले शम्भू की पहचान ऋतुराज के रूप में कर ली थी, जिसकी खबर कानोकान कई लोगों तक पहुँच चुकी थी. बाद में शम्भू को भी उक्त कांड में लिप्त बताते हुए उसे जेल भेज दिया गया था.
जो भी हो, पुलिस के लिए चुनौती बना दारोगा पिस्टल कांड का मुख्य अभियुक्त ऋतुराज अब भी पुलिस की पहुँच से दूर है.
[One more accused arrested in SI Mahesh Yadav Pistol loot Case in Madhepura]
दारोगा से पिस्टल छीनने के मामले में एक और गिरफ्तार दारोगा से पिस्टल छीनने के मामले में एक और गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 24, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.