दारोगा से पिस्टल छीनने वाला नाटकीय ढंग से गिरफ्तार

|नि० सं०|17 अक्टूबर 2013|
गत 22 सितम्बर को मधेपुरा थाना क्षेत्र के मिठाई ओपी अध्यक्ष महेश यादव से अज्ञात अपराधियों द्वारा छीनी गई रिवाल्वर तो मधेपुरा पुलिस ने कुछ ही घंटे के भीतर बरामद कर लिया था, पर कांड के अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी मधेपुरा पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी. पर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों में से एक सहरसा के राधानगर के निवासी ऋतुराज या उसके भाई शम्भू को गिरफ्तार करने में आज मधेपुरा पुलिस ने सफलता हासिल कर ही ली.
      मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा पुलिस को आज इस बात की जानकारी मिली कि एक आरोपी आज मधेपुरा न्यायालय आत्मसमर्पण के लिए आया हुआ है. बस क्या था, मधेपुरा पुलिस ने इसे चुनौती के रूप में लेते हुए न्यायालय के इर्दगिर्द अपना जाल बिछा दिया. कहते हैं कि आरोपी के आत्मसमर्पण में कुछ कानूनी अड़चन आ गई और वह जैसे ही बाहर निकला मधेपुरा पुलिस के सादी वर्दी में तैनात अधिकारियों ने पहले उसे दबोच लिया और फिर दर्जनों पुलिस बल ने उसे अपने कब्जे में ले लिया. कांड में पीड़ित दरोगा महेश यादव ने भी पकड़ाए व्यक्ति की पहचान उनपर हमला करने वाले एक अपराधी के रूप में ही की, हालांकि पकड़ाया युवक अपने को ऋतुराज का भाई शम्भू बता रहा था.
दारोगा से पिस्टल छीनने वाला नाटकीय ढंग से गिरफ्तार दारोगा से पिस्टल छीनने वाला नाटकीय ढंग से गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.