अंग्रेजी सिखाने वाली संस्था ‘द पर्सनैलिटी’ में क्विज कॉन्टेस्ट

|ए.सं.|05 सितम्बर 2013|
मधेपुरा में अंग्रेजी सिखाने की नामी संस्था द पर्सनैलिटी ने शिक्षक दिवस पर एक द पर्सनैलिटी प्रांगन में मेगा क्विज कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जिसमें 200 से अधिक बच्चों ने हिस्सा लिया. इस अवसर पर बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये गए.
      मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में गौतम कुमार, सरोज कुमार और मनोज कुमार उपस्थित थे जिन्होंने बच्चों के जीवन और भविष्य बनाने में शिक्षक की भूमिका के महत्त्व को समझाया. द पर्सनैलिटी के निदेशक मो० सरवर अली ने छात्रों से जिंदगी में लक्ष्य निर्धारित कर उसके अनुरूप मिहनत करने करने का सन्देश दिया और साथ ही अंग्रेजी के बढते क्षेत्र से भी मौजूद छात्रों को रूबरू करवाया.
      मेगा क्विज कॉन्टेस्ट में प्रथम स्थान प्रतिभागी जेनोन ग्रुप के विकास और तत्व प्रकाश, द्वितीय स्थान रेडॉन ग्रुप के विपुल और नीतीश तथा तृतीय स्थान फ्लोरिन ग्रुप के आशीष और प्रिया ज्योति ने प्राप्त किया. सभी सफल प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया.
      कार्यक्रम में सार्क इंटरनेशनल स्कूल के संस्थापक अबु जफ़र तथा सभी शिक्षक भी उपस्थित थे.
अंग्रेजी सिखाने वाली संस्था ‘द पर्सनैलिटी’ में क्विज कॉन्टेस्ट अंग्रेजी सिखाने वाली संस्था ‘द पर्सनैलिटी’ में क्विज कॉन्टेस्ट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 05, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.