सोनामुखी में लाइफ जैकेट पहन नाव पर चढ़े डीएम और एसपी

|मटासं|08 सितम्बर 2013|
बाढ़ व आशंकित आपदा के मद्देनजर मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा और पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह आज आलमनगर के सोनामुखी पहुंचे. सोनामुखी पहुंचे जिलाधिकारी की अगुआई में आलमनगर के प्रखंड विकास पदाधिकारी तथा अंचलाधिकारी भी मौजूद थे. जबकि एडीएम आपदा जयंत कुमार सिंह आज पहले से ही आलमनगर में एक बैठक कर रहे थे. पदाधिकारियों ने वहां की व्यवस्था का जायजा लिया और अधिकारी तथा लोगों को आवश्यक निर्देश भी दिए. सोनामुखी में नदी में बढ़े पानी का जायजा लेने के क्रम में वहां के लोगों ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से नाव पर चढ़ कर पानी का जायजा लेने का अनुरोध किया जिसके बाद जिलाधिकारी गोपाल मीणा तथा पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह नाव पर सवार हुए. हालांकि इससे पहले उन्हें लाइफ जैकेट भी पहना दिया गया.
      अधिकारीद्वय के निर्देश के बाद वहाँ के लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है और कई लोगों का कहना था कि डीएम साहब और एसपी साहब आकर सबकुछ देख लिए हैं अब हमारा हौसला काफी बढ़ गया है और हम किसी भी तरह की आपदा का सामना करने को तैयार हैं.
सोनामुखी में लाइफ जैकेट पहन नाव पर चढ़े डीएम और एसपी सोनामुखी में लाइफ जैकेट पहन नाव पर चढ़े डीएम और एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 08, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.