मधेपुरा में आक्रोश: कहीं जले मनमोहन तो कहीं नवाज शरीफ का पुतला

 |ए.सं.|07 अगस्त 2013|
पाकिस्तान के हमले में पांच भारतीय सैनिकों के शहीद होने के विरोध में आज मधेपुरा दिन भर सुलगता रहा. यहाँ जम कर आक्रोश का प्रदर्शन किया गया.
      आज दोपहर से ही विरोध प्रदर्शन में समाजसेवी शौकत अली के नेतृत्व में आक्रोशित लोगों ने पाकिस्तान के इस नापाक हरकत और भारत के पांच सैनिकों की जम्मू-कश्मीर में हुई हत्या पर खामोश भारत के प्रधानमंत्री डा० मनमोहन सिंह का आज मधेपुरा में शहीद शंकर चौक पर पूतला फुंका और भारत के प्रधानमंत्री को दुनिया का सबसे कमजोर और डरपोक बताया. लोगों ने आज शहीद जवान की आत्मा की शान्ति के लिए लोगों ने दो मिनट का मौन भी रखा. इस अवसर पर शौकत अली ने कहा कि देश में लोग सरहद पर सेना और गाँव में चौकीदार की वजह से ही चैन से सोते हैं, पर आज इनके ही पैरों में बेडियाँ डाल दी गई है जो अत्यंत ही दुखद है.
      दोपहर में ही सीपीआई और सीपीएम के साथ एसएफआई के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने सीपीआई के जिला महामंत्री प्रमोद प्रभाकर के नेतृत्व में भी पुतला दहन करते हुए जमकर मनमोहन सरकार विरोधी नारे लगाये.
उधर संध्या में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् मधेपुरा इकाई के द्वारा द्वारा भी सरहद पर पाकिस्तानी सेना के द्वारा भारत के सैनिकों पर किये हमले में पांच भारतीय सैनिकों के शहीद होने के विरोध में भूपेंद्र नारायण मंडल चौक पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला जलाया गया. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के द्वारा पुतला दहन कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला प्रमुख डा० अवधेश कुमार एवं संयोजक राहुल यादव समेत परिषद् के दर्जनों छात्र थे.
मधेपुरा में आक्रोश: कहीं जले मनमोहन तो कहीं नवाज शरीफ का पुतला मधेपुरा में आक्रोश: कहीं जले मनमोहन तो कहीं नवाज शरीफ का पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 07, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.