देशभक्ति से ओतप्रोत रहा मधेपुरा में 67 वां स्वतंत्रता दिवस

|ए.सं.|15 अगस्त 2013| 
 जिले भर में भारत का 67वां स्वतंत्रता दिवस बड़े ही धूम-धाम से मनाया गया. आज सुबह से ही स्कूली बच्चों की प्रभातफेरियों से जहाँ मधेपुरा की सडकें सुशोभित हो रही थीं वहीं जिले के लगभग सारे कार्यालयों पर भी उनके वरीय अधिकारियों के द्वारा झंडोतोलन के समाचार है.

             जिला मुख्यालय में जहाँ व्यवहार न्यायालय में जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री अरूण कुमार ने झंडा फहराया वहीं खचाखच भीड़ से भरे बी.एन. मंडल स्टेडियम में मधेपुरा के जिला पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार ने झंडा फहराया. इस मौके पर पहले जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से पैरेड का निरीक्षण किया.


     झंडोत्तोलन के बाद जिलाधिकारी ने जनता के नाम अपने सन्देश में जिले के विकास के प्रति प्रशासन की प्रतिबद्धता को दर्शाते हुए प्रगति की समीक्षा का संक्षिप्त ब्यौरा भी दिया. इस अवसर पर एसडीओ बिमल कुमार सिंह, एसडीपीओ कैलाश प्रसाद, जिला परिषद् अध्यक्षा मीलन देवी, सिविल सर्जन एन. के. विद्यार्थी समेत जिला के कई वरीय पदाधिकारी भी मौजूद थे.

     उधर मधेपुरा थाना व इन्स्पेक्टर कार्यालय में झंडोत्तोलन सदर इन्स्पेक्टर सह थानाध्यक्ष बी.एन. मेहता ने किया और नगर परिषद् में अध्यक्ष विजय कुमार बिमल के द्वारा झंडोतोलन किया गया.
         

 
  जिले के अन्य सरकारी तथा गैर-सरकारी कार्यालयों से भी झंडोत्तोलन के समाचार मिले हैं. इस दौरान पूरा इलाका देशभक्ति में सराबोर रहा.
देशभक्ति से ओतप्रोत रहा मधेपुरा में 67 वां स्वतंत्रता दिवस देशभक्ति से ओतप्रोत रहा मधेपुरा में 67 वां स्वतंत्रता दिवस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 15, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.