8 वर्षीय बच्चे की निर्ममता से हत्या

|दिव्य प्रकाश|14 अगस्त 2013|
बिहारीगंज थानाक्षेत्र के हथिऔंधा पंचायत के वार्ड नं. 5 में आज सुबह एक 8 वर्षीय बच्चे की लाश मिलने से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया. लाश मो० लिधो साह के पुत्र मो गुड्डू साह की थी. लाश के आँख और नाक से खून निकलने के निशान थे और देखने से लगता था कि हत्यारों ने इस मासूम की गला दबाकर उसे मौत के घाट उतारा था.
      मृतक कल शाम से ही गायब था और उसके परिजन उसे खोज रहे थे. पर आज सुबह गुड्डू की लाश मिलने से यह साफ़ हो गया कि हत्या के उधेश्य से मो० लिधो साह के बेटे का अपहरण किया गया था.
      मृतक के पिता के मुताबिक़ उसके बेटे की हत्या को गाँव के ही महमूदा खातून और मो० मूसा साह ने अंजाम दिया है. लिधो के अनुसार हत्या की वजह जमीन सम्बंधित विवाद है जिसमें एक पक्ष की ओर से लिधो ने गवाही दी थी. इसी बात का बदला लेने के लिए उसके बेटे को मार दिया गया है.
      बिहारीगंज पुलिस ने मामला बिहारीगंज थाना कांड संख्यां 131/2013 के रूप में दोनों नामजद अभियुक्तों के विरूद्ध दर्ज कर लिया है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
8 वर्षीय बच्चे की निर्ममता से हत्या 8 वर्षीय बच्चे की निर्ममता से हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 14, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.