मोटरसायकिलों की आमने-सामने टक्कर में तीन घायल

|मुरारी कुमार सिंह|03 जुलाई 2013|
मधेपुरा प्रखंड के तुनियाही स्थित आर पी एम कॉलेज के समीप दो मोटर साईकिल की आमने सामने टक्कर में तीन सवार बुरी तरह जख्मी हो गए. मंगलवार की देर शाम हुई इस दुर्घटना में दो की स्थिति अधिक नाजुक हो गई है. जख्मी में मो0 मासूम पिता मो0 इसराफिल तथा मो0 जीमल पिता मो0 हवीक मधेपुरा वार्ड नं0 26 के निवासी हैं.
            मिली जानकारी के मुताबिक़ दोनों मोटरसायकिलों में एक मोटरसायकिल मधेपुरा से सुखासन की ओर तथा दूसरी सुखासन से मधेपुरा की ओर जा रहा था. खुली सड़क पर दोनों मोटरसायकिल की स्पीड काफी अधिक थी. अचानक संतुलन बिगड़ जाने के कारण दोनो में आमने-सामने टक्कर हो गई जिससे घटनास्थल पर तेज आवाज हुई. इस भीषण टक्कर में तीन व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिसे आसपास के लोगों की मदद से मधेपुरा सदर अस्पताल लाया गया. घायलों में से एक की हालत चिन्ताजनक देखते हुए मधेपुरा के चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया है.
      बता दें कि इन दिनों मोटरसायकिल सवार खुद की जान हथेली पर लेकर तथा दूसरों को भगवान भरोसे कर भीड़ वाले इलाके में भी 80-100 किमी/घंटा की स्पीड से गाड़ी चलाकर बहादुरी दिखाते रहते हैं जिसके कारण अक्सर दुर्घटनाएं घटती रहती हैं.
मोटरसायकिलों की आमने-सामने टक्कर में तीन घायल मोटरसायकिलों की आमने-सामने टक्कर में तीन घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 03, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.