डीएसपी की जांच: चापाकल में जहर है या कुछ और ?

 |आर.एन.यादव|25 जुलाई 2013|
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय के जयरामपुर मध्य विद्यालय के चापाकल में जहर देने की खबर से कल मचे हडकम्प के बाद शिक्षकों ने आनन-फानन में चापाकल को खोल दिया.घटना की सूचना मिलने के बाद आज  मधेपुरा के एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्कूल का जायजा लिया तथा अज्ञात लोगों के विरूद्ध कराया मुरलीगंज थाना में मामला दर्ज. साथ ही चापाकल की पानी तथा स्कूल में मिले संभावित जहरीली पदार्थ को पटना जांच के लिए भेज दिया गया है.
बता दें कि मुरलीगंज के जयरामपुर मध्य विद्यालय में चापाकल में जहर गिराने की बात एक बच्चे ने कही थी. इसके बाद स्कूल के शिक्षक हरकत में आये और खोजने पर एक बच्ची के बैग से काला पदार्थ मिला. स्कूल के शिक्षक ने इस की सूचना उच्चाधिकारी को दी और चापाकल को तुरंत खोल कर सील कर दिया. और फिर एसडीपीओ ने एफआईआर के आदेश दे दिए. बच्ची से पूछताछ में अबतक खुलासा नहीं हो पाया है कि वो काला पदार्थ क्या था और किसके कहने कहने पर उसे चापाकल में डाला गया था.
ऐसी स्थिति में अब पटना से जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि बरामद पदार्थ जहर था या कुछ और. पर जो भी हो, इस समय इस धटना को लेकर स्कूल में हर तरफ दहशत का माहौल व्याप्त है.
डीएसपी की जांच: चापाकल में जहर है या कुछ और ? डीएसपी की जांच: चापाकल में जहर है या कुछ और ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 25, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.