मधेपुरा में मालिक ने नौकर को जिन्दा जलाया

|ए.सं.|28 जुलाई 2013|
जिले के सिंहेश्वर प्रखंड मुख्यालय में एक मालिक पर अपने ही नौकर को जिन्दा जला देने के आरोप लगे है. घटना बीती रात की है जब सिंहेश्वर के पोस्ट ऑफिस रोड स्थित राजेश खेतान के पास विगत 10 साल से काम कर रहे नौकर कुशेश्वर यादव को उस समय जिन्दा जला दिया गया जब वह रात में मालिक के घर पर ही मच्छरदानी के अंदर सो रहा था. पहले तो हत्यारे ने कुशेश्वर के हाथ-पैर को बाँध दिया और फिर उसके शरीर में आग लगाकर उसे मार डाला.
      घटना से जहाँ इलाके में सनसनी है वहीं सुखासन गाँव के रहने वाले मृतक के परिजनों ने कुशेश्वर की हत्या का आरोप मालिक राजेश खेतान पर ही लगाया है. मामला पैसे के लेनदेन से सम्बंधित बताया गया है. मृतक के भाई शिवसागर यादव के बयान पर पुलिस ने छ: लोगों को नामजद किया है.
      मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह ने कहा है कि मामले की गहन छानबीन की जा रही है, पर प्राथमिकी के आधार पर पहले नामजद अधियुक्तों को गिरफ्तार किया जाएगा और जल्द ही मामले का पूरी तरह खुलासा कर लिया जाएगा.
मधेपुरा में मालिक ने नौकर को जिन्दा जलाया मधेपुरा में मालिक ने नौकर को जिन्दा जलाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 28, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.