महाराजगंज लोकसभा उपचुनाव में राजद की जीत पर मधेपुरा में जश्न

 |राजीव रंजन| 05 जून 2013|
महाराजगंज लोकसभा की सीट पर हुए उपचुनाव में राजद प्रत्याशी प्रभुनाथ सिंह के द्वारा जदयू प्रत्याशी पी.के.शाही को एक लाख सैंतालीस हजार मतों से हरा देने पर जहाँ राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने इसे अहंकारी नीतीश के फरेबी राज को बिहार की जनता का पहला करारा जवाब कहा है वहीँ कभी राजद का गढ़ रहे मधेपुरा में भी राजद कार्यकर्ताओं ने जम कर जश्न मनाया.
      राजद महासचिव ई. प्रभाष तथा राजद जिलाध्यक्ष अरविन्द यादव दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ इस जीत की खुशी में सड़कों पर उतर आये और एक दूसरे को अबीर लगाकर और मिठाइयाँ खिलाकर खुशी का इजहार किया.
      इस मौके पर ई. प्रभाष ने कहा कि राजद की ये जीत बहुत ही खास इसलिए है कि इसमें नीतीश कुमार ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी और कहा था कि यदि आप हमारी सरकार के कामकाज से खुश हों तो हमें वोट दीजियेगा. नीतीश की हार ये तय करती है कि बिहार की जनता ने उन्हें नकार दिया है. इस बार नीतीश का सत्ता से बाहर होना तय है.
      इस अवसर पर राजद कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर पटाखे भी फोड़े और लालू प्रसाद यादव के समर्थन में नारे लगाये.
महाराजगंज लोकसभा उपचुनाव में राजद की जीत पर मधेपुरा में जश्न महाराजगंज लोकसभा उपचुनाव में राजद की जीत पर मधेपुरा में जश्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 05, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.