लाठी गोली की सरकार नहीं चलेगी: लालू

 |आर.एन.यादव| 27 अप्रैल 2013|
मधेपुरा के चौसा प्रखंड मुख्यालय में एक सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री तथा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि बीजेपी, नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार में कोई फर्क नहीं है. बीजेपी का कोई धर्म नहीं है और वह पाकिस्तान का नाम लेकर दो संप्रदायों में विद्वेष फैलाकर अपनी राजनीति चमकाना छह रहे हैं. वे ऐसा कतई नहीं होने देंगे. पहले वे बीजेपी को सबक सिखा चुके हैं इस बार नाथ कर रख देंगे.
      चौसा में लालू प्रसाद राजद के प्रखंड अध्यक्ष स्व० डा० कैलाश गुप्ता की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद सभा को संबोधित कर रहे थे. बता दें कि वर्ष 1999 में लोकसभा चुनाव के दौरान जब लालू-शरद चुनावी समर में थे तो मतदान के दौरान डा० कैलाश गुप्ता की हत्या बूथ लुटेरों ने गोली मारकर कर दे थी.
      शिक्षकों पर हाल के दिनों में हुए अत्याचार का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि लाठी गोली की सरकार अब नहीं चलेगी. नीतीश के अब गिनती के दिन रह गए हैं. जनता फूल कि माला भी पहनाती है और जूते की माला भी. उन्होंने नीतीश कुमार पर चुटकी लेते हुए कहा कि कुछ सभाओं में जनता तुमको जूता मारने के लिए नहीं दिखा रही थी बल्कि वो ये दिखाना चाहती थी कि तुम्हारे यहाँ दौड़ते-दौड़ते जूते घिस गए हैं.
लाठी गोली की सरकार नहीं चलेगी: लालू लाठी गोली की सरकार नहीं चलेगी: लालू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 27, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.