शातिर अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

 |सहरसा से रणजीत राजपूत| 15 अप्रैल 2013|
बेखौफ अपराधियों के द्वारा लगातार बड़ी से बड़ी घटनाओं के अंजाम देने से हलकान और खासी परेशान सहरसा पुलिस ने थोड़ी राहत और सुकून की सांस ली है। सहरसा पुलिस ने सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र से पाँच शातिर अपराधियों को एक कारबाईन, एक पिस्तौल, 10 गोली, चार मोबाइल, पांच सिमकार्ड के साथ गिरफ्तार किया है। ये सभी अपराधी सिमरी बख्तियारपुर के एक बड़े व्यवसायी से लूट करने के लिए एक जगह जमा हुए थे।
          गिरफ्तार अपराधियों में शातिर लुटेरा और लम्बे समय से पुलिस के लिए सरदर्द बना मोहम्मद फिरोज और पुर्णिया रिमांड होम से फरार नागमणि और संतोष दो अपराधी हैं जबकि एक और शातिर अपराधी भरत यादव है जो जेल में बंद खूंखार अपराधियों के इशारे पर बाहर के अपराधियों को इकट्ठा करके अपराध करवाता था शामिल है। पुलिस के लिए निसंदेह यह एक बड़ी कामयाबी है। पुलिस को एक बड़ी कामयाबी जरुर मिली है लेकिन इस कामयाबी को नजीर मानकर उसे और बेहतर परिणाम देने के लिए आगे कोशिश जारी रखनी होगी। ऐसा ना हो की एक बड़ी कामयाबी के बाद आदतन उनकी पुरानी सुस्ती फिर से उनपर हावी होकर उन्हें छीछालेदार करे।
शातिर अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे शातिर अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 15, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.