सृष्टि इन्फोटेक का शुभारम्भ: बेहतर होगा ये इंटरनेट कैफे

(14 फरवरी 2013)
शहर में कम्प्यूटर और इंटरनेट के ग्राहकों को और अधिक राहत पहुंचाने की श्रृंखला में एक नए शोरूम और इंटरनेट कैफे का उदघाटन आज जिला मुख्यालय में हुआ. जिला मुख्यालय के वार्ड नंबर 16 लक्ष्मीपुर मोहल्ला के विवेकानंद मार्ग के इस उन्नत कैफे का उदघाटन बिहार स्टेट एग्रो इंडस्ट्री के रिटायर्ड यूनिट अधिकारी सुधीर कुमार सरकार के हाथों हुआ. फास्ट इंटरनेट सर्विस और कम्प्यूटर व एक्सेसरीज के सेल्स व सर्विस उपलब्ध कराने वाले इस शोरूम के संचालक हेमंत सरकार हैं जिन्हें इस क्षेत्र में एक लंबा अनुभव है.
      उदघाटन के बाद संचालक और कम्प्यूटर व इंटरनेट के एक्सपर्ट के रूप में जाने जाने वाले हेमंत सरकार ने बताया कि यहाँ नेट यूजर्स हाई स्पीड तो पायेंगे ही साथ-ही-साथ कम्प्यूटर व इससे जुड़े सामान भी अब मधेपुरा के लोगों को सस्ते दर पर उपलब्ध कराये जायेंगे. उन्होंने यह भी बताया कि छात्रों को यहाँ विशेष सुविधाएँ दी जायेगी.
      जाहिर सी बात है जिले और शहर में बढ़ते इंटरनेट कैफे से लोगों की जिंदगी आसान होती जा रही है क्योंकि कम्प्यूटर और इंटरनेट के दौर में अब सबकुछ ऑनलाइन जो होता जा रहा है.
(नि.सं.)
सृष्टि इन्फोटेक का शुभारम्भ: बेहतर होगा ये इंटरनेट कैफे सृष्टि इन्फोटेक का शुभारम्भ: बेहतर होगा ये इंटरनेट कैफे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 14, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.