सिंघेश्वर का ‘गांजा-मैन’ 600 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार

|ओम प्रकाश|22 फरवरी 2013|
भगवान शंकर भी गांजा का सेवन करते थे की दलील देकर बाबा भोले की दरबार सिंघेश्वर में गांजा का अवैध कारोबार करने वाले एक शख्स को मधेपुरा पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. सिंघेश्वर में बरसों से चल रहे इस गांजा-व्यापार की जानकारी सिंघेश्वर पुलिस को पहले से नहीं थी, इस पर विश्वास कर पाना लोगों के लिए कठिन बात है.
      बिनोद कुमार गुप्ता के बारे में जानने वाले बताते हैं कि उससे सिंघेश्वर पुलिस भी सब दिन पैसे ऐंठती थी और वह मामूली सी परहेज करते हुए सैंकड़ों गंजेरियों को संतुष्ट करता था. गुप्त सूचना के आधार पर आज जब पुलिस ने बिनोद कुमार गुप्ता के घर पर सादी वर्दी में ग्राहक बनकर छापा मारा तो सारा माजरा पुलिस की समझ में आ गया. घर में गांजा के छोटे-छोटे पैकेट्स बने थे जिसे ग्राहकों को बिनोद गुप्ता आराम से छुपा कर दे देता था.
      छापेमारी के बाद मधेपुरा के एएसपी हिमांशु शंकर त्रिवेदी ने बताया कि गुप्त सूचना अधिक गांजा की थी पर छापेमारी में छ: सौ ग्राम गांजा बरामद किया गया है. जिले को नशामुक्त बनाने का अभियान जारी है जिसके तहत और भी कार्यवाही की जा सकती है.
     
सिंघेश्वर का ‘गांजा-मैन’ 600 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार सिंघेश्वर का ‘गांजा-मैन’ 600 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.