बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का प्रयास: पिता हुआ गिरफ्तार

नि० प्र०/17/10/2012
सामाजिक मान्यताओं को तार-तार  कर देने वाली एक घटना में एक पिता ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म को अंजाम दे दिया. हालांकि दुष्कर्मी सीताराम राम सुपौल जिला के पिपरा थाना के गेल्हिया गाँव का निवासी है पर मंगलवार की रात उसने अपनी बेटी के साथ भर्राही ओपी क्षेत्र के रेलवे लाइन के बगल में दुष्कर्म को अंजाम देकर बेटी के गले में फांस लगा कर उसकी हत्या का प्रयास कर रहा था. बेटी के चिल्लाने पर ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने दुष्कर्मी पिता को धर दबोचा. पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाया जिसमे बलात्कार की पुष्टि हुई है.पीड़िता का बयान दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के तहत न्यायालय में दर्ज करवा दिया गया है.
            मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह ने कहा है कि इस मामले को अत्यंत ही गंभीरता से लिया गया है और इसमें 24 घंटे के अंदर आरोप पत्र समर्पित कर दिया जाएगा. न्यायालय के खुलते ही स्पीडी ट्राइल के जरिये अभियुक्त को अतिशीघ्र सजा दिलायी जायेगी.
बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का प्रयास: पिता हुआ गिरफ्तार बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का प्रयास: पिता हुआ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.