विश्वविद्यालय कर्मचारी पर श्रम विभाग ने किया मुकदमा

संवाददाता/16 सितम्बर 2012
मंडल विश्वविद्यालय की अर्थशास्त्र की व्याख्याता प्रो० प्रज्ञा प्रसाद द्वारा विश्वविद्यालय कर्मचारी पृथ्वीराज यदुवंशी के खिलाफ श्रम विभाग में की गयी शिकायत पर हुई जांच के बाद श्रम विभाग ने पृथ्वीराज यदुवंशी के खिलाफ न्यायालय में मुकदमा दायर कर दिया है.श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी लक्ष्मी नारायण यादव ने अपने कार्यालय के पत्रांक संख्यां.21 दिनांक. 13.09.2012 के द्वारा मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी, मधेपुरा को एक पत्र लिखकर बाल श्रमिक (प्रतिषेध एवं विनियमन) अधि० 1986 के तहत पृथ्वीराज यदुवंशी के खिलाफ अभियोजन समर्पित किया है.श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी ने उक्त अभियोजन श्रम अधीक्षक, मधेपुरा के पत्रांक.18 दिनांक. 04.09.2012 के आलोक में किया है.
  उधर पृथ्वीराज यदुवंशी ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि उन पर ये झूठा मुकदमा किया गया है जिसमें दम नहीं है और वे इसका सामना करने को तैयार हैं.उन्होंने कहा कि मुझे न्यायालय पर पूरी आस्था है और उन्हें न्याय जरूर मिलेगा.
विश्वविद्यालय कर्मचारी पर श्रम विभाग ने किया मुकदमा विश्वविद्यालय कर्मचारी पर श्रम विभाग ने किया मुकदमा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 16, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.