07 जनवरी 2018

मधेपुरा में पत्नी को प्रताड़ित करने के आरोप मे रेलवे बुकिंग क्लर्क पति गिरफ्तार

मधेपुरा जिले में एक पति की प्रड़ताना और मारपीट से तंग एक महिला ने सदर थाना मे पति के खिलाफ दर्ज कराया मामला जिस पर पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है. पति मधेपुरा जिले के मिठाई रेलवे स्टेशन का बुकिंग क्लर्क है ।

मिली जानकारी के अनुसार शिवहर जिले के तरायनी चौक औरा निवासी अर्चना सिंह ने थाने में आवेदन देकर पति के खिलाफ आरोप लगाया कि मेरे पति पश्चिमी चंपारण जिले के सोनवरिया के कंगाली गांव निवासी सौरभ कुमार सिंह हैं और फिलहाल वे मिठाई रेलवे स्टेशन का बुकिंग क्लर्क हैं । शहर के वार्ड नं. 18 के संजय दिनकर के किराये के मकान मे रहते हैं. मेरी शादी 2015 मे हुई थी. शादी के बाद सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था लेकिन पिछले एक साल से पति का व्यवहार आक्रामक हो गया और ड्यूटी से लौटने के वाद अक्सर शराब पीकर आने पर घर बंद कर अक्सर मारपीट करते थे. साथ ही अक्सर कहते थे कि तुमसे शादी में कम पैसा मिला है. वह और पैसा लाने का दबाव डालते थे और काफी प्रताड़ित करते थे. यहाँ तक कि वे जान से मार देने की घमकी देते थे ।
 
पीड़िता अर्चना ने कहा कि शनिवार को पति ने सभी हदें पार कर दी जब सुबह 8 बजे के ड्यूटी समाप्त होने के बाद वह घर आये तो शराब पी रखी थी. घर घुसते घर का दरवाजा बंद कर मुझे भद्दी भद्दी गाली देना शुरू किया. मना करने पर बेल्ट से पीट पीट कर लहुलुहान कर अधमरा कर दिया । पीड़िता ने कहा कि किसी तरह घटना की सूचना मुजफ्फरपुर मे रह रहे मौसा राकेश कुमार सिंह को दी. उनके आने पर पति भाग निकला ।

आवेदन मिलते पुलिस ने तत्काल अर्चना के पति सौरभ को गिरफ्तार कर लिया ।
मजेदार बात यह है गिरफ्तारी के वक्त भी पति के द्वारा शराब पी रखे होने की आशंका रखी थी । थानाध्यक्ष के बी सिंह ने ताया कि पत्नी के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आशंका है कि गिरफ्तार पति शराब पी रखा है जिसे मेडिकल जांच में भेजा जा रहा है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...