सुपौल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 15 लाख की सम्पति का नुकसान

सुपौल। राघोपुर थाना क्षेत्र के बस पड़ाव के समीप एक फर्नीचर की दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में लाखों की सम्पति जल कर खाक हो गया। भारी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया।


अगलगी से आक्रोशित स्थानीय दुकानदारों ने एनएच 106 को घटना स्थल के समीप जाम कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि बिजली विभाग के द्वारा पीड़ितों को उचित मुआवजा दिया जाय।
जाम की सूचना पर पहुंचे प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को आपदा के तहत दी जाने वाली अनुदान का आश्वासन दिया। इसके बाद जाम को समाप्त कराया जा सका।

जानकारी के अनुसार बस पड़ाव के समीप फर्नीचर की दुकान में लगी आग ने देखते ही देखते बगल के एक ऑटो गराज को भी अपने आगोश में समा लिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिजली की वजह से आग लगने के कारण कोई लोग आग बुझाने के लिए तैयार नहीं था। जब तक बिजली विभाग को सूचित कर विद्युत आपूर्ति बंद करायी गई तब तक दोनों दुकान में रखा सारा सामान जल कर स्वाहा हो गया। इस घटना में 15 लाख रूपये के क्षति का आकलन किया जा रहा है।

पीड़ित दुकानदार इंद्रदेव शर्मा एंव प्रमोद मंडल ने अंचलाधिकारी को आवेदन समर्पित कर अनुदान की गुहार लगाया है।
सुपौल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 15 लाख की सम्पति का नुकसान सुपौल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 15 लाख की सम्पति का नुकसान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.