19 दिसंबर 2017

BNMU: आगामी छात्र संघ चुनाव को लेकर एनएसयूआई ने बनाई रणनीति

भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय परिसर में एनएसयूआई ने सोमवार को एक बैठक कर सदस्यता अभियान की शुरुआत की. जिलाध्यक्ष निशांत यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में आगामी छात्र संघ चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई.

 मौके पर दर्जनों छात्र एवम छात्राओं ने एनएसयूआई की सदस्यता ग्रहण की. सदस्यता ग्रहण करने में साइन कैसर, चांदनी खातून, शाइस्ता खातून, जीनत खातून, गजाला खातून, जय कृष्ण कुमार सहित दर्जनों छात्र-छात्राएं शामिल थे. मौके पर एआईसीसी के सदस्य प्रोफेसर अरुण कुमार यादव ने कहा कि एनएसयूआई में शामिल होने वाले सभी छात्र छात्राओं को मैं शुभकामनाएं देता हूं. आप सब के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं.

जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि देश का एकमात्र लोकतांत्रिक गांधीवादी संगठन भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन में आप सबका स्वागत है. आपको बधाई कि आपने स्वतंत्र मंच को चुना है. एनएसयूआई का मूल उद्देश्य छात्रों की आवाज को बुलंद करना है. आगे आने वाले छात्र संघ के चुनाव के कारण एनएसयूआई का कर्तव्य और जिम्मेदारी बढ़ गई है. इसलिए हम ज्यादा से ज्यादा छात्र-छात्राओं से संपर्क कर और अभियान चलाकर उन्हें जागरूक करें ताकि वह सभी छात्र संगठन का चुनाव कर सकें. छात्र संगठन देश में जातिवाद धर्मवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले छात्रों से दूर रखें असली मुद्दे से भटका कर गलत मुद्दों पर काम करने वाली और अलग माहौल तैयार करने वाले तत्वों से सतर्क रहें. 

जिला सचिव प्रभाष कुमार प्रभाकर, शिव शंकर और मिथलेश ने सम्मिलित रुप से कहा कि एनएसयूआई आने वाले छात्र संघ चुनाव के लिए तैयार है. मौके पर पूर्व राष्ट्रीय प्रतिनिधि प्रभात कुमार मिस्टर मुकेश यादव पप्पू विकास पिंटू राजू नंदन अंशु रामविलास पिंटू दीपक सहित दर्जनों एनएसयूआई के कार्यकर्ता मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...