12 दिसंबर 2017

‘हम सब मिलकर प्रयास करें तो सफलता मिलेगी ही’: पी एस कालेज में उत्सव कार्यक्रम

मधेपुरा जिला मुख्यालय के पी एस कालेज में आयोजित उत्सव कार्यक्रम कॊ सम्बोधित करते हुए कुलपति डॉ ए के राय ने कहा कि विश्वविद्यालय के सभी अँगीभूत और सम्बद्ध कालेज नेक से मान्यता लें तभी उन्हें कोई अनुदान मिल सकेगा । 

उन्होने कहा कि पार्वती विज्ञान कालेज ने नेक से मान्यता लेकर यह दिखा दिया कि अगर हम सब मिलकर प्रयास करें तो सफलता मिलेगी ही ।इस कालेज ने बेहतर सीजीपीए के साथ बी ग्रेड लेकर अन्य प्रमुख कालेजों के सामने अपनी सफलता का झंडा गाड़ दिया है ।अन्य कालेजों कॊ भी चाहिये कि वे नेक से मान्यता लेने के लिये कारवाई शुरू करे ,विश्वविद्यालय उन्हें हर क़दम पर साथ देगा ।

इस अवसर पर विश्वविद्यालय शिक्षक संघ के महासचिव डॉ अशोक कुमार ने कहा कि पी एस कालेज ने अपने सीमित साधनों के बावजूद नेक से बेहतर ग्रेड का प्रमाण पत्र लेकर सराहनीय कार्य किया है ।सिंडिकेट सदस्य डॉ परमानन्द यादव ने इसके लिये प्राचार्य डॉ राजीव सिन्हा के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए कहा कि टी पी कालेज कॊ भी नेक से मान्यता के लिये प्रयास करना चाहिये ।

प्राचार्य डॉ राजीव सिन्हा ने आगत अतिथियों का सम्मान करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय स्तर से जो हमें इस कार्य के लिये सहयोग मिला है ,वह स्तूतीय है ।

इस अवसर पर पूर्व कुलपति डॉ जय कृष्ण यादव, प्राचार्य डॉ के पी यादव , डी एस डब्ल्यू डॉ अनिल कान्त झा ,कालेज निरीक्षक डॉ शैलेन्द्र कुमार और डॉ अरुण कुमार, प्राचार्य डॉ जौहरी सहित अन्य अधिकारी और प्राध्यापक उपस्थित थे । यहाँ प्रो रीता कुमारी के नेतृत्व में गीत संगीत का भी कार्यक्रम पेश किया गया । प्राचार्य द्वारा इस आयोजन के दौरान पत्रकारों कॊ भी सम्मानित किया गया ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...