11 दिसंबर 2017

दुर्घटना: ननिहाल में बच्ची की दर्दनाक मौत, नाना घायल

मधेपुरा जिले में दुर्घटनाओं का दौर थमता नहीं दिख रहा है और तेज व लापरवाह वाहन लगातार ही मौतें बाँट रही है. जिले के कुमारखंड से एक बच्ची की हृदयविदारक मौत की खबर आई है.

सिंहेश्वर में जहाँ एक महिला के एक बस के धक्के के बाद दुर्घटनाग्रस्त होकर काल के गाल में समा जाने की खबर है वहीँ जिले के कुमारखंड थाने के सिहपुर वार्ड नंबर 4 में एसएच 91 पर एक पिकअप वाहन की ठोकर से जहां एक 6 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई वहीं बच्ची के नाना बुरी तरह घायल हो गए । पुलिस ने वाहन को जप्त कर लिया और चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है ।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि कुमारखंड के सिहपुर वार्ड नंबर 4 के निवासी अमरेंद्र यादव अपनी 6 वर्षीया नतिनी दीपिका के साथ घर के आगे में स्थित एसएच 91 के बगल में चापाकल पर स्नान करने के बाद रोड पार कर रहे थे। बदकिस्मती से उसी समय मीरगंज से उत्तर दिशा की ओर जा रहे एक अनियंत्रित पिकअप वाहन ( बीआर 43 जी/7576) ने दोनों  को  जोरदार ठोकर मार दी । जिसके बाद दीपिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि नाना अमरेन्द्र यादव घायल हो गए जिनका इलाज पीएचसी कुमारखंड में चल रहा है । दीपिका श्रीनगर थाना क्षेत्र के मंगरवारा वार्ड नंबर 6 के निवासी बबलू यादव की पुत्री थी ।

मौके पर पहुंची कुमारखंड पुलिस ने चालक कुलदीप शर्मा को जहां गिरफ्तार कर लियाऔर वाहन को जप्त कर लिया है । चालक  श्रीनगर के पोखरिया गांव का रहने वाला बताया जा रहा है और वाहन मालिक भी पोखरिया का ही है । पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है। 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...