14 नवंबर 2017

सुपौल में दो कुख्यात अंतरजिला अपराधी गिरफ्तार

सुपौल। नेपाल से सटे बिहार के सुपौल में आपराधिक घटनाओं में जहां दिन-प्रतिदिन वृद्धि हो रही है, वहीं सुपौल जिले के पुलिस कप्तान डॉक्टर कुमार ऐकले द्वारा गठित साइबर सेल के पुलिस निरीक्षक मदन कुमार के नेतृत्व में क्राइम कंट्रोल के मद्देनजर जगह-जगह छापामारी अभियान चल रहे हैं।

नतीजतन सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र से थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी की टीम ने दो ऐसे कुख्यात और फरारी बेख़ौफ़ अपराधी को धर दबोचा है, जिसने नेपाल से सटे सुपौल, सहरसा, मधेपुरा, अररिया सहित कई जिलों में आपराधिक घटनाओं को शातिर अंदाज में अंजाम दिया करता था।
 
इन बेख़ौफ़ अपराधियों के नाम कई लूटकांड, मर्डर, छिनतई, अपहरण सहित दर्जनो आपराधिक मामले कई थाने में दर्ज है और इन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कई जिले की पुलिस काफी दिनों से परेशान थी।

बताया गया कि हाल ही में सुपौल के कई जगहों और अररिया के बंधन बैंक शाखा कर्मी से एक लाख 12 हजार रुपये दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना के मद्देनजर गठित साइबर सेल और पुलिस टीम ने पड़ताल कर पहले दोनों के लोकेशन को ट्रैक किया और फिर उसे वाहन जांच अभियान के क्रम में दबोच लिया।

बताया गया कि गिरफ्तार दो अपराधियों में एक सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर के संतोष सिंह और दूसरा सुपौल के राघोपुर के बैरदह निवासी गुड्डू सिंह शामिल है। इन दोनो के पास से पुलिस ने लूटी गई एक बाइक और अन्य कई लूटकांड से जुड़े साक्ष्य को बरामद किया है। इन दोनों से सघन पूछताछ की गई और कई मामलो का उद्भेदन हुआ। 

बहरहाल पुलिस ने दोनों बेख़ौफ़ अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसको लेकर वीरपुर के डीएसपी ने राघोपुर थाना में पीसी की और संबंधित जानकारी से अवगत कराया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...